होम / Agra crime: आगरा में एटीएम कार्ड बदल युवक के खाते से 95 हजार रुपये निकाले

Agra crime: आगरा में एटीएम कार्ड बदल युवक के खाते से 95 हजार रुपये निकाले

• LAST UPDATED : December 8, 2021

इंडिया न्यूज, आगरा:

Agra crime अछनेरा में एटीएम से रुपये निकालने गए युवक का वहां मौजूद शातिर ने बहाने से डेबिट कार्ड बदल दिया। इसके बाद 30 मिनट में युवक के खाते से 95 हजार 500 रुपये निकाल लिए। पीड़ित द्वारा एसएसपी के यहां शिकायत करने पर मामला साइबर सेल को भेजा गया है।


पांच दिसंबर को हुई वारदात Agra crime

घटना पांच दिसंबर 2021 की है। अछनेरा के अभुआपुरा निवासी हरेंद्र की मजदूरी करता है। हरेंद्र के अनुसार वह पांच दिसंबर की सुबह किरावली स्थित बैंक के एटीएम से दस हजार रुपये निकालने गए थे।वह कार्ड स्वैप करने पर उसने काम नहीं किया। इसी दौरान केबिन में एक युवक आया। उसने कहा कि चिप को साफ करने के बाद स्वैप करने पर कार्ड काम करेगा। जिसके बाद युवक ने उनके हाथ से एटीएम ले लिया।( Agra crime)

बहाने से लिया एटीएम Agra crime

हरेंद्र के अनुसार शातिर ने कार्ड को अपनी कमीज से साफ करने के बहाना किया। इसके बाद उन्हें किसी और का एटीएम पकड़ा कर वहां से चला गया। कार्ड के काम नहीं करने पर वह घर आ गए। जिसके दस मिनट बाद ही उनके मोबाइल पर खाते से दो बार में 40 हजार रुपये कटने का मैसेज आया।  उसने कार्ड को ब्लाक कराने के लिए टोल फ्री नंबर पर फोन किया। इस दौरान मलपुरा इलाके में पड़ने वाले तीन पेट्रोल पंप से 55 हजार रुपये और निकाल चुका था।

Read More: Life Imprisonment for Took Away Girl: नाबालिग लड़की को भगाने वाले को कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, रेप के आरोपी को किया बरी

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox