होम / Agra News : ताजनगरी में ड्यूटी से गायब एंटी रोमियो पुलिस

Agra News : ताजनगरी में ड्यूटी से गायब एंटी रोमियो पुलिस

• LAST UPDATED : September 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज), मनोज चाहर , Agra News : सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने महिलाओं और छात्राओं को भय मुक्त वातावरण दिलाने के लिए एंटी रोमियो एस्कॉर्ट टीम का गठन किया था। जिसकी जिम्मेदारी स्कूल कॉलेज के बाहर छुट्टी के दौरान तैनात रहने की दी गई थी। जिससे की छात्राओं को मनचले परेशान नहीं कर सके। हाल ही में यूपी के अलग-अलग जनपदों में तमाम ऐसी खबरें निकलकर सामने आई है।की मनचले छात्राओं पर भद्दे-भद्दे कमेंट कस रहे है और छात्राओ से छेड़छाड़ कर रहे हैं।

महिला सुरक्षा पर  सीएम योगी सख्त

उसी को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर सख्त हो गए हैं। और सभी अधीनस्थों को हिदायत दी है। महिलाओं और छात्राओं पर कमेंट कसने वाले छेड़छाड़ करने वाले मन चलो के साथ सख्ती से निपटा जाए। सीएम योगी आदित्यनाथ के एंटी रोमियो स्कॉट की पड़ताल करने के लिए इंडिया न्यूज़ की टीम ताज नगरी के बी डी जैन कन्या महाविद्यालय पहुंची। जहां पर छुट्टी के दौरान एंटी रोमियो एस्कॉर्ट टीम दूर-दूर तक दिखाई नहीं दी।

छेड़छाड़ करने वाले मन चलो खैर नही

कॉलेज गार्ड,अभिभावक और छात्राओं ने बताया की टीम कभी-कभी स्कूल आती है। उसके बाद यहां नज़र नहीं आती लगातार मनचले छुट्टी के दौरान बाइकों पर, गाड़ियों पर मंडराते रहते हैं। और छात्राओं पर भद्दे-भद्दे कमेंट करते हैं। और उनसे छेड़छाड़ भी करते हैं।योगी आदित्यनाथ के निर्देश का पालन ताज नगरी आगरा में एंटी रोमियो एस्कॉर्ट करती नहीं दिखाई दी।

इससे साफ है की सरकार के आदेशों की अवहेलना ताज नगरी में जिम्मेदार करते नजर आ रहे हैं। जिनका जिम्मा है महिलाओं की सुरक्षा करना जिनका जिम्मा है। छात्रों की सुरक्षा करना वह ऑफिसों से बाहर नहीं निकल रहे है । और मनचले अपने मंसूबों में कामयाब हो रहे है।

 

Also Read: Women Reservation Bill: महिला आरक्षण बिल पर PM मोदी का दांव; 43 करोड़ महिलाओं को साधने की तैयारी, विपक्ष कर रहा वार…

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox