होम / Akhilesh Attacks Modi-Yogi : अखिलेश का मोदी-योगी पर वार, बोले, डबल इंजन की सरकार में हुआ भ्रष्टाचार

Akhilesh Attacks Modi-Yogi : अखिलेश का मोदी-योगी पर वार, बोले, डबल इंजन की सरकार में हुआ भ्रष्टाचार

• LAST UPDATED : February 10, 2022

इंडिया न्यूज, बिजनौर।

Akhilesh Attacks Modi-Yogi : हम बहुरंगी हैं, सबको साथ लेकर चलते हैं। अबकी बार एक रंगी लोगों को हटाना है। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने यह कहते हुए सीएम योगी पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने हमारा सौहार्द खत्म किया है। हम भाईचारा बचाने के लिए काम कर रहे हैं। डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार भी डबल हुआ है। भाजपा में ये लोग एक-दूसरे के इंजन के पहिए खोल रहे हैं। सपा के अध्यक्ष व र्पूव सीएम अखिलेश यादव ने ये बातें बिजनौर में कहीं।

किसानों, मजदूरों, दलितों व युवाओं पर फोकस (Akhilesh Attacks Modi-Yogi)

अखिलेश यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए किसानों, दलितों, मजदूरों और युवाओं को भी साधने का काम किया। अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा में जो जितना बड़ा नेता है उतना बड़ा झूठ बोलता है। इस बार झूठ का हवाई जहाज उत्तर प्रदेश में लैंड नहीं होगा। उन्होंने कहा कि बिजनौर में इत्र की शीशी बनती है, हम सुगंध वाले लोग हैं, दूसरे नफरत की दुर्गंध फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनी तो 300 यूनिट बिजली फ्री दी जाएगी।

बिजनौर में धूप खिली है (Akhilesh Attacks Modi-Yogi)

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने बिजनौर में पीएम मोदी का कार्यक्रम निरस्त होने पर तंज कसते हुए कहा कि बिजनौर में धूप की खबर दिल्ली तक पहुंच रही है। आपकी गर्मी भी खूब दिख रही होगी। 14 फरवरी तक आपको गर्म रहना है। उन्होंने कहा कि बाबा झूठ बोलते हैं। 14 दिन में भुगतान कर देने की बात कहते हैं लेकिन बिजनौर की बिलाई चीनी मिल ने पिछले साल का भी भुगतान नहीं किया है। उन्होंने अपने भाषण में मीरापुर से बिजनौर तक हाईवे में गड्ढे होने का भी जिक्र किया। दो लड़कों की जोड़ी वाले बयान पर उन्होंने कहा कि आप मुझे ‘बच्चा’ या ‘लड़का’ कह सकते हैं, मैं इसकी परवाह नहीं करता।

(Akhilesh Attacks Modi-Yogi)

Also Read : Voting is Going Today in 58 Seats : वेस्ट यूपी की 58 सीटों पर आज मतदान, 623 उम्मीदवार मैदान में

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox