Alia Bhatt Birthday: शादी के बाद आलिया का जन्मदिन है बेहद खास, पति Ranbir Kapoor ने बनाया ये शानदार प्लान

इंडिया न्यूज: (Alia’s birthday after marriage is very special, husband Ranbir Kapoor made this wonderful plan): बॉलीवुड की गंगूबाई कह ले या फिर द क्यूटेस्ट एक्ट्रेस जिन्होंने अपने एक्टिंग से पूरी इंडस्ट्री को हिला कर रखा है। आज 15 मार्च को वह अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं और यह जन्मदिन उनके लिए बहुत खास है। क्योंकि शादी के बाद यह उनका पहला जन्मदिन है। जिसमें वह अपने पति रणबीर कपूर और अपनी बेटी राहा के साथ मौजूद होंगी। अभी तक की जानकारी से पता चला है कि आलिया अपना जन्मदिन पति और बेटी के साथ लंदन में सेलिब्रेट करने वाली है। वही आज की इस रिपोर्ट में हम आपको आलिया के बारे में ऐसी कुछ बातें बताएंगे जो उन्हें एक्टर के साथ एक बिजनेस वूमेन के तौर पर भी दिखाती हैं।

खबर में खासः-

  • आलिया भट्ट अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं
  • आलिया भट्ट को एक कम्प्लीट वुमनकहा जाता है
  • आलिया का एक्टिंग करियर की शुरुआत

आलिया भट्ट को एक कम्प्लीट वुमनकहा जाता है

बता दें की 10 साल के करियर में आलिया भट्ट ने बुलंदियों को छुआ है और नए आयाम हासिल किए हैं। जहां उन्हें एक ‘कम्प्लीट वुमन’ कहा जाता है। क्योंकि वो एक प्रोफेशनल एक्ट्रेस हैं, एक बेटी, बहू, पत्नी, मां के साथ-साथ एक बिजनेस वुमन भी हैं। इसी से उन्हने हर कदम पर साबित किया है कि वो किसी से कम नहीं हैं।  वहीं वो एक प्रॉमिनेंट एक्ट्रेस तो हैं ही साथ ही बिजनेसवुमन के तौर पर भी खूब तरक्की कर रही हैं। बता दें की हाल ही में आलिया  ने अपना खुद का वेंचर शुरू किया है। एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान Ed-a-Mamma नाम के फैशन लेबल को री-लॉन्च किया था। इस बिजनेस की शुरुआत आलिया पैनडेमिक के दौरान अक्टूबर 2020 में कर चुकी थीं।

आलिया का एक्टिंग करियर

आलिया ने अपने करियर की शुरुआत महज 19 साल की उम्र में बॉलीवुड में बतौर लीड एक्ट्रेस के तौर पर करें थी। वैसे तो वह एक फिल्मी बैकग्राउंड से आती है। जिसमें उनके पिता एक डायरेक्टर और बहन एक एक्ट्रेस है लेकिन फिर भी आलिया ने अपने एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई। उन्होंने अपने अलग किरदारों से और अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीता और आज 30 साल होने तक के सफर में उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे चाहे वह उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर हो या फिर हाल ही में आई उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र, हर एक फिल्म में उन्होंने कमाल ही करके दिखाया है।

ये भी पढ़ें- Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 7: 100 करोड़ की क्लब में एंट्री करने जा रही ‘तू झूठी मैं मक्कार’, जानें अबतक का कलेक्शन

Aakriti Singh

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago