होम / Alia Bhatt: पत्नी Alia Bhatt की इन आदतों से परेशान हैं पति Ranbir Kapoor, कहा- जब भी वो वॉशरूम से निकलती हैं…

Alia Bhatt: पत्नी Alia Bhatt की इन आदतों से परेशान हैं पति Ranbir Kapoor, कहा- जब भी वो वॉशरूम से निकलती हैं…

• LAST UPDATED : March 11, 2023

इंडिया न्यूज: (Husband Ranbir Kapoor is upset with these habits of wife Alia Bhatt, said- whenever she comes out of the washroom…): बॉलीवुड एकटर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। जहां इन दिनों रणबीर अपनी फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं फिल्म रिलीज होनें के बाद बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई भी कर रही है। जहां हाल ही में फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में इंटरव्यू के लिए पहुंचे रणबीर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट को लेकर मजेदार खुलासा किए हैं। जहां एकटर ने बताया है कि उन्हें आलिया कि कौन सी चीज है जो टॉलरेट करनी पड़ती है।

आलिया के बाथरूम सीक्रेट्स किए रीविल

फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में इंटरव्यू के लिए पहुंचे रणबीर कपूर। जहां उन्होनें अपनी प्तनी आलिया भट्ट के बाथरूम सीक्रेट्स रीविल किए हैं। वहीं इस दौरान एकटर ने बताया है कि उन्हें आलिया कि कौन सी चीज है जो सबसे ज्यादा टॉलरेट करनी पड़ती है। रणबीर ने बताया की , “जो मैं बर्दाश्त करता हूं (आलिया के बारे में) वो उसकी बाथरूम की आदत है, कि वो बहुत लापरवाह है। अपना तौलिया कहीं फेंकती है, तो कहीं उसका मेकअप रिमूवर पड़ा रहता है। दरअसल मुझे ओसीडी है, इसलिए जब भी वह बाथरूम से बाहर आती है, तो मुझे पूरा मैस दिखाई देता है। इसलिए मैं उसके बारे में यही बर्दाश्त करता हूं।”वहीं आगे रणबीर ने बोला कि, “उसकी बाथरूम की आदतें हि खराब हैं बस, लेकिन इसके अलावा वैसे वो बहुत सॉर्टेड है।”

बर्पिंग स्पेशलिस्ट हैं रणबीर

अपको बता दें की उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में यह भी बोला था कि वह ‘बर्पिंग स्पेशलिस्ट’ हैं। जहां उन्होंने बोला कि, “बहुत से लोग शायद यह नहीं जानते हैं, खासकर जिनके बच्चे नहीं हैं, कि जब बच्चा पैदा होता है तो उसका डकार लेना बहुत बड़ी बात होती है, खासकर पहले कुछ महीनों में। हालांकि बच्चा जब दूध पीता है, तो हमें बच्चे को कम से कम दो बार डकार दिलानी चाहिए। वहीं इसके लिए एक तकनीक है, और मुझे वास्तव में उस तकनीक में महारत हासिल है।” काम के मोर्चे पर, रणबीर अगली बार रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म एनिमल में दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें- Satish Kaushik Death: Satish Kaushik की मौत से आया ये अपडेट, फॉर्म हाउस पर मिलीं ‘आपत्तिजनक दवाइयां’ जानिए पूरा मामला

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox