होम / Aligarh News: करवाचौथ पर भाजपा विधायक ने बेची चूड़ियां, बोले- राजनीति और पेशा अलग-अलग

Aligarh News: करवाचौथ पर भाजपा विधायक ने बेची चूड़ियां, बोले- राजनीति और पेशा अलग-अलग

• LAST UPDATED : October 14, 2022

Aligarh News

इंडिया न्यूज, अलीगढ़ (Uttar Pradesh) । करवाचौथ पर अलीगढ़ से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी का एक अलग ही रूप देखने को मिला। वे चूड़ियां बेचते नजर आए। उस वक्त दुकान पर उनका परिवार और स्टॉफ भी था। ग्राहकों की भीड़ अधिक थी, इस दौरान उन्होंने भीड़ को संभालने का काम किया। विधायक राजकुमार ने कहा कि राजनीति और पेशा अलग-अलग है। विधायकी कुछ समय के लिए है और व्यापार जीवन भर का है।

रेलवे रोड पर विधायक की दुकान

दरअसल, इगलास से भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी की रेलवे रोड पर स्थित सहयोगी मार्केट में कॉस्मेटिक की दुकान है। करवा चौथ के मौके पर उनकी दुकान पर काफी भीड़ नजर आई। इस दौरान उन्होंने महिलाओं को करवा चौथ के मौके पर चूड़ियां भी बेची। हालांकि विधायक बनने के बाद उनके पुत्र हिमांशु सहयोगी दुकान को संभालते हैं। लेकिन खास त्योहारों पर विधायक अपना पेशा नहीं भूलते और दुकान पर चूड़ियां बेचते नजर आए।

चार दशक से एबीवीपी से जुड़े

राजकुमार सहयोगी दूसरी बार विधायक हैं। उन्होंने कहा कि वे एबीवीपी के जरिये 1980 से संगठन से जुड़े हैं। वर्तमान में पार्टी के आशीर्वाद से विधायक हैं। मगर विधायक से पहले वे व्यापारी हैं। इस व्यापार से उनका व उनके परिवार का पोषण होता है। इसलिए आज भी दुकान पर बैठता हूं। त्योहार पर दुकान पर बैठना जरूरी महसूस हुआ।

यह भी पढ़ें: घर में घुसकर महिला की हत्या, बंधे थे हाथ-पैर, शव के पास रोता मिला मासूम

Connect Us Facebook | Twitter

Tags:

Aligarh news
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox