होम / Aligarh News: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म में पुलिस ने किया मुकद्दमा, पीड़िता की हालत गंभीर….

Aligarh News: नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म में पुलिस ने किया मुकद्दमा, पीड़िता की हालत गंभीर….

• LAST UPDATED : September 21, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Aligarh News: अलीगढ़ के इलाके की रहने वाली नाबालिग ने पड़ोस में रहने वाले तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म में पुलिस ने पहले किया था छेड़छाड़ में मुकद्दमा दर्ज बाद में बढ़ाई धाराएं, गंभीर हालत में घायल का इलाज जारी।

यह है पूरा मामला

अलीगढ़ की थाना कोतवाली नगर क्षेत्र अंतर्गत एक इलाके की रहने वाली नाबालिग ने अपने ही पड़ोस में रहने वाले तीन युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है, नाबालिग का आरोप है कि वह अपने घर पर अकेली थी तभी पड़ोस में रहने वाले तीन युवक जबरन उसके घर में प्रवेश कर गए और उसके मुंह को दबाते हुए उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है

घर में जबरन घुस कर तीनों युवकों ने घटना को अंजाम दिया इस घटना के बाद नाबालिक बुरी तरह घायल हो गई जिसका इलाज जेएन मेडिकल में चल रहा है। नाबालिक के पिता का कहना है कि वह जब इस घटना की शिकायत को लेकर पुलिस के पास गए तो पुलिस ने अपनी मर्जी से उनसे शिकायत लिखवाई और फिर छेड़छाड़ की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया।

दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

फिलहाल घायल नाबालिक का जेएन मेडिकल में इलाज चल रहा है, वही इस पूरे मामले पर अलीगढ़ पहुंची एडीजी अनुपम कुलश्रेष्ठ से जब पत्रकारों द्वारा सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इस मामले पर मैं अलग से समीक्षा करूंगी। बाद में पुलिस ने गैंगरेप की धाराएं बड़ाकर दो आरोपियों को जेल भेज दिया है। एक की तलाश जारी है।

Also read: Yamuna Expressway will remain closed : 21- 25 सितंबर तक बंद रहेगा यमुना एक्सप्रेस -वे, 11 साल में पहली बार आगरा से ग्रेटर नोएडा…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox