होम / Murder: प्रेमी के साथ मिलकर एक मां ने की अपनी ही बेटी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Murder: प्रेमी के साथ मिलकर एक मां ने की अपनी ही बेटी की हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : December 25, 2022

Murder

इंडिया न्यूज, अमरोहा (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक मां ने अपनी ही बेटी की हत्या कर दी। मां का एक व्यक्ति से अवैध सम्बन्ध था जिसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

14 वर्षीय बेटी की करी हत्या
मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले के हसनपुर थाना अंतर्गत का है जहां पुलिस ने शनिवार को एक 30 वर्षीय महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया गया है। महिला के ऊपर आरोप है कि उसने उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी 14 वर्षीय बेटी की कथित तौर पर हत्या की थी। वहीं इस घटना को गुमराह करने की आत्महत्या का रूप दिया गया था। मामले की शिकायत बच्ची के पिता द्वारा की गई थी। जिसके बाद मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने मामले की छानबीन की और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

आईपीसी की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज
एसपी आदित्य लंगेह ने बताया कि सुशील वर्मा ने 23 दिसंबर को शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पत्नी रानी वर्मा ने उसकी बेटी खुशबू वर्मा की हत्या कर दी क्योंकि वह रानी के अनिल कुमार के साथ अवैध संबंध के खिलाफ थी। उसके बाद धारा 302 (हत्या) के तहत शिकायत दर्ज की गई थी। उसकी शिकायत के आधार पर दो लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता की मां ने घटना को आत्महत्या बताकर लोगों को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन उन्होंने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया।

यह भी पढ़ें: Meerut: फर्जी कॉल सेण्टर का भंडाफोड़, नौकरी दिलाने के नाम पर करते थे पैसों की ठगी 

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox