होम / नरेश टिकैत पर टिप्पणी से गुस्से में भाकियू, सिसौली पंचायत में किसानों ने किया गुस्से का इजहार

नरेश टिकैत पर टिप्पणी से गुस्से में भाकियू, सिसौली पंचायत में किसानों ने किया गुस्से का इजहार

• LAST UPDATED : September 1, 2022

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर (Uttar Pradesh)। भाकियू अध्यक्ष एवं बालियान खाप के चौधरी नरेश टिकैत पर की गई टिप्पणी से भाकियू के लोग नाराज हैं। इस बाबत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से खाप के लोगों के बीच गुस्सा देखा जा रहा है। सिसौली में आयोजित पंचायत में वायरल वीडियो की निंदा की गई। टिकैत ने कहा कि हम किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं। इस तरह की आपत्तिजनक भाषा से सबका अपमान है।

टिकैती के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग

सोशल मीडिया पर कस्बे के ही युवक का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह भाकियू के अध्यक्ष नरेश टिकैत पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है। इसकी जानकारी मिलने पर भाकियू अध्यक्ष स्वयं युवक के घर पहुंचे और इस तरह की भाषा को गलत बताया। उधर, वीडियो वायरल होने के बाद सर्वसमाज के लोगों के बीच नाराजगी फैल गई। पट्टी चौधरी में चौधरी नरेश टिकैत के घेर में पंचायत हुई।

हम सभी वर्गों की लड़ाई लड़ रहे

टिकैत ने कहा कि हम सभी वर्गों की लड़ाई लड़ रहे हैं। अपनी जिंदगी दांव पर लगा रखी है, फिर भी अगर सिसौली का कोई आदमी हमारे प्रति ऐसी भाषा का प्रयोग करता है, तो वह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सिसौली और क्षेत्र के लोग अगर एक रहेंगे तो घर बैठे ही समस्या का समाधान होगा। अगर कोई हमारी कार्यशैली से खुश नहीं है, तो वह आकर हमारे साथ बैठकर विचार करें।

यह भी पढ़ेंः भाजपा के अभियानों की आज समीक्षा करेंगे प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox