होम / Animal Worldwide Collection: पहले ही दिन ‘Animal’ ने तोड़ा ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड, जानें कितना हुआ DAY 1 कलेक्शन

Animal Worldwide Collection: पहले ही दिन ‘Animal’ ने तोड़ा ब्लॉकबस्टर फिल्मों का रिकॉर्ड, जानें कितना हुआ DAY 1 कलेक्शन

• LAST UPDATED : December 2, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Animal: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ ने रिलीज होते ही सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया है। फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है और इसने शाहरुख से लेकर सलमान तक की फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ‘एनिमल’ ने ओपनिंग डे पर सिनेमाघरों में मचाया धमाल, तोड़ा ‘पठान’, ‘गदर 2’ और ‘टाइगर 3’ का रिकॉर्ड, बनी रणबीर कपूर के करियर की हाईएस्ट ओपनर।

एनिमल ने बंपर ओपनिंग की (Animal)

फिल्म का क्रेज इतना था कि इसने एडवांस बुकिंग में ही 30 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया। फिल्म ओपनिंग डे पर 34 करोड़ रुपये का एडवांस बुकिंग किया। एडवांस बुकिंग मे फिल्म ने पठान (31.26 करोड़), टाइगर 3 (22.48 करोड़) और गदर 2 (17.60 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ दिया।

‘एनिमल’ की वर्ल्डवाइड ओपनिंग इतनी रही

एनीमल की वर्ल्डवाइड ओपनिंग 100 करोड़ रही,ओपनिंग ने इतिहास रच दिया है। फिल्म रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली बन गयी है।

पठान का तोड़ा रिकॉर्ड

फिल्म ने पहले दिन 61 करोड़ रुपये की ओपनिंग की उसी के साथ फिल्म ने शाहरुख खान की पठान (57 करोड़), गदर 2 (40 करोड़) और टाइगर 3 (45 करोड़) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। अब देखना यह होगा कि फिल्म शनिवार और रविवार को कितना कलेक्शन करती है।

ALSO READ: आज ही के दिन क्यों मनाया जाता है राष्ट्रीय प्रदूषण नियंत्रण दिवस? जानें क्या है सबसे बड़ी त्रासदी से लिंक

PM मोदी के साथ मेलोनी ने शेयर की फोटो, लिखा कुछ ऐसा यूजर्स टूट पड़े 

Bhopal Gas Tragedy: आज भोपाल गैस की 39वीं बरसी, पीड़ितों ने बताई आपबीती

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox