होम / Ankita Bhandari murder: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में नार्को टेस्ट के बाद दाखिल होगी चार्जशीट

Ankita Bhandari murder: अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले में नार्को टेस्ट के बाद दाखिल होगी चार्जशीट

• LAST UPDATED : December 4, 2022

Ankita Bhandari murder

इंडिया न्यूज, उत्तराखंड (Uttarakhand)। उत्तराखंड पुलिस के विशेष जांच दल (एसआईटी) ने 19 वर्षीय उत्तराखंड रिसॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में सभी आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने का फैसला किया है। पीठ ने कहा कि इस संबंध में अदालत में एक आवेदन पहले ही दिया जा चुका है। अदालत की मंजूरी के बाद जल्द ही नार्को टेस्ट कराए जाने की संभावना है।

आक्रोश से भर गए थे लोग
अंकिता भंडारी 18 सितंबर को लापता हो गयी थी।  जब मुख्य आरोपी पूर्व भाजपा नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित आर्य ने कथित तौर पर उस पर वेश्यावृत्ति में शामिल होने के लिए दबाव डाला था। राज्य में व्यापक आक्रोश फैल गया क्योंकि लोग कार्रवाई की मांग करते हुए सड़कों पर उतर आए, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया- जिन्होंने कथित तौर पर अपराध स्वीकार कर लिया। भाजपा ने बाद में विनोद और उनके दूसरे बेटे अंकित को भी निष्कासित कर दिया।

नार्को टेस्ट के बाद दाखिल होगी चार्जशीट
खबरों के मुताबिक एसआईटी ने नार्को टेस्ट के बाद हत्या के मामले की चार्जशीट को अंतिम रूप देने का फैसला किया है। इसके बाद गवाही की पुष्टि के लिए आरोप पत्र अदालत में पेश किया जाएगा। सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि सबूतों को मजबूत करने और आरोपियों को कड़ी सजा दिलाने के लिए नार्को टेस्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: MEERUT: दहेज के कारण ससुराल वालों ने की हत्या, मृतिका के पिता की शिकायत पर कब्र की हुई खुदाई

Connect Us Facebook | Twitter
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox