Categories: मनोरंजन

Arrest for Threatening to Blow up Train: कर्नाटका एक्सप्रेस को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला दिल्ली से गिरफ्तार, कंट्रोल में फ़ोन कर दी थी धमकी

इंडिया न्यूज़, लखनऊ:
Arrest for Threatening to Blow up Train: मंगलवार दोपहर में आगरा के आरपीएफ कंट्रोल रूम में एक फोन आता है, फोन करने वाले ने कहा कि वो कर्नाटका एक्सप्रेस (Karnataka Express) को बम से उड़ा देगा। ट्रेन को उड़ाने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसी अलर्ट हो गईं और उन्होंने 6 घंटे में ही धमकी देने वाले को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। युवक की गिरफ्तारी के बाद अब सोशल मीडिया पर युवक द्वारा ट्रेन को उड़ाने की धमकी का ऑडियो वायरल हो रहा है।

दिल्ली में मिली आरोपी की लोकेशन Arrest for Threatening to Blow up Train

कंट्रोल रूम में फोन करने वाले ने अपना नाम सत्या बताते हुए उसने कहा कि उसके रात वाले मामले में क्या हुआ। इस सवाल पर लेडी कांस्टेबल ने कहा कि दोबारा समस्या बताइए, रात मैं ड्यूटी पर कोई और था। इतना सुनने के बाद फोन करने वाले ने कहा कि कागज और पेन उठा लो। कागज पर लिख लो। कल बंगलुरू स्टेशन पर पहुंचते ही वो कर्नाटका एक्सप्रेस को बम से उड़ा देगा। इसमें 1500 लोग मरेंगे, और उनको मारने वाला होगा…सत्या। ट्रैन को बेम से उड़ाने की धमकी देने के बाद उसने फोन काट दिया।

फोन कटते ही कंट्रोल रूम ने इसकी जानकारी आगरा कैंट आरपीएफ इंस्पेक्टर सुरेंद्र चौधरी को दी। इंस्पेक्टर ने आरपीएफ कमांडेंट को अलर्ट किया। मामले को गंभीरता से लेते हुए आरपीएफ और जीआरपी धमकी देने वाले की ट्रेसिंग करने में जुट गए। आरोपी की लोकेशन नई दिल्ली आसिफ अली रोड पुलिस भवन आई, व्हाट्सएप से आरोपी की फोटो निकाली गई। इसके बाद आरपीएफ ने दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल को इस मामले की जानकारी दी।

रैन बसेरे में मिला आरोपी Arrest for Threatening to Blow up Train

मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लोकेशन और फोटो के आधार पर आरोपी को तुर्कमान गेट के पास बने रैन बसेरे से गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसका भाई सोमवार को दिल्ली से बंगलुरू के लिए कर्नाटका एक्सप्रेस से यात्रा कर रहा था।

आगरा से ग्वालियर के बीच सुनील कुमार तोमर नाम के व्यक्ति ने अपने आप को आरपीएफ का बताते हुए 1 हजार रुपए ले लिए, जिसकी शिकायत भी की थी। मगर, आरपीएफ आगरा में इस नाम का कोई व्यक्ति नहीं होने के कारण उसकी शिकायत बंद कर दी गई। गुस्से में आकर आरोपी ने कंट्रोल रूम में फ़ोन कर ट्रेन को बम से उड़ाने की धमकी दी थी। दिल्ली पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

Also Read : Kushinagar to Kolkata and Mumbai Flights Canceled : कुशीनगर से कोलकाता और मुंबई की उड़ानें हुई रद, ओमीक्रॉन का हवाला दे 26 मार्च तक टाला प्लान

Connect With Us: Twitter Facebook

Vaibhav Shukla

Sub-Editor @ India News, Everything seems impossible until it's done.

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago