होम / Asad Ahmed Encounter: “जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे, हमारे हिसाब से (UP-STF ने) गलत नहीं किया”-UP-STF के एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां

Asad Ahmed Encounter: “जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे, हमारे हिसाब से (UP-STF ने) गलत नहीं किया”-UP-STF के एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां

• LAST UPDATED : April 14, 2023

Asad Ahmed Encounter: उमेश पाल(Umesh Pal) पर गोली चलाने वाला और माफिया अतीक अहमद(Atiq Ahmed) का बेटा असद अहमद(Asad Ahmed) और उसके साथ एक शूटर गुलाम(Shooter Gulam) को पुलिस एनकाउंटर में गुरूवार को(13 अप्रैल) मारा गया। UP-STF के एनकाउंटर में मारा गया गुलाम की मां खुशनुदा(khushanuda)ने एक बड़ा बयान दिया। गुलाम की मां ने कहा कि जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से (UP-STF) ने गलत नहीं किया है।

हमारे हिसाब से (UP-STF ने) गलत नहीं किया, मैं शव को नहीं लूंगी- गुलाम की मां

जितने भी गंदा काम करने वाले हैं वह ज़िंदगी भर याद रखेंगे। हमारे हिसाब से (UP-STF) ने गलत नहीं किया। तुमने किसी को मारकर गलत किया और जब तुम्हारे पर कोई आया तो हम उसको गलत कैसे कहें?… मैं शव को नहीं लूंगी। उसकी पत्नी का उन पर हक है, मैं उसको मना नहीं कर सकती। मैं अपनी ज़िम्मेदारी लेती हूं कि हम नहीं लेंगे।

UP-STF को लंबे समय से थी दोनों की तलाश

एसटीएफ(UP-STF) को लंबे समय से दोनों का तलाश थी। वहीं अब उसके शव को झांसी के मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है। कॉलेज के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। वहीं चप्पे चप्पे पर सुरक्षा के इंतजाम है। लेकिन इन सब के साथ अतीक अहमद (Atiq Ahmed)अपने बेटे के अंतिम संस्कार में नही जा पाएगा। दरअसल अतीक ने कोर्ट में अर्जी डाली थी कि उसके बेटे के मिट्टी में जाने के लिए उसे अनुमति प्रदान की जाए। लेकिन कोर्ट ने इस अर्जी को खारिज कर दिया। ऐसे में वो मिट्टी में नहीं जा पाएगा। कल कोर्ट में अतीक तो जिस दौरान पेश किया जा रहा था उसी वक्त उसके बेटे का एनकाउंटर पुलिस ने कर दिया। ऐसे में माफिया ने अपने बेटे की मिट्टी में जाने के लिए अर्जी लगाई जिसे की कोर्ट ने स्वीकार नहीं किया। कोर्ट ने अतीक को 7 दिन की रिमांड पर ले जाने के लिए अनुमती प्रदान कर दी।

UP Politics: राजा भैया के परिवार की खुलकर सामने आई लड़ाई-झगड़े की वजह,पिता का फूटा गुस्सा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox