होम / Ayodhya News: अयोध्या में विस्फोट से उड़ा दो मंजिला मकान, एक युवती की मौत

Ayodhya News: अयोध्या में विस्फोट से उड़ा दो मंजिला मकान, एक युवती की मौत

• LAST UPDATED : April 13, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में शनिवार शाम भयानक हादसा हो गया। दो मंजिला मकान में अचानक विस्फोट हो गया, जिससे मकान ढह गया। इस हादसे में एक युवती की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए।

विस्फोट में 6 लोग घायल (Ayodhya News)

घटना के समय गांव निवासी राम कुमार उर्फ पप्पू अपने घर में आटा पीसने में व्यस्त था। उनकी पुत्री कीर्तिमणि कोरी की पुत्री प्रियंका कुमारी आटा लेने घर पहुंची थी। लेकिन उनके पहुंचते ही एक विस्फोट हुआ, जिससे घर का अगला हिस्सा ढह गया। हादसे में प्रियंका की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। उसके पिता राम कुमार, मां शिव पता, पत्नी इंद्रा और तीन बच्चे ईशा, लव और यस घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती (Ayodhya News)

घटना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है, जबकि घायलों के परिवारों को राहत और सहायता प्रदान की जा रही है। घटना के बाद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन मौके पर जांच में जुट गया है। इसके अलावा स्थानीय अधिकारियों के साथ-साथ खुफिया एजेंसियों की टीमें भी मौके पर मौजूद हैं।

गांव के लोगों के मुताबिक यह दूसरी बार है जब एक ही घर में विस्फोट हुआ है। इस घटना के बाद लोगों में चिंता और उत्साह दोनों है, जिसे सरकारी अधिकारियों ने गंभीरता से लिया है। सरकारी अधिकारियों ने इस घटना की जांच करने और इसके पीछे के कारणों का पता लगाने के लिए तत्परता से काम करने का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox