होम / Azamgarh Accident:अनियंत्रित ट्रेलर ने आटो रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर, एक साल के मासूम सहित तीन की मौत

Azamgarh Accident:अनियंत्रित ट्रेलर ने आटो रिक्शा में मारी जोरदार टक्कर, एक साल के मासूम सहित तीन की मौत

• LAST UPDATED : October 26, 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, आजमगढ़: प्रयागराज-गोरखपुर राजमार्ग पर भीषण सड़क हादसा देखने को मिला है। ठेकमा बाजार के पास मंगलवार देर रात ट्रेलर की टक्कर से आटो रिक्शा सवार तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए। बता दें कि आटो सवार पांच लोग विंध्याचल धाम से बच्चे का मुंडन कराकर लौट रहे थे।

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा
ठेकमा बाजार पहुंचने पर आजमगढ़ की तरफ से जा रहा ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और डिवाइडर को तोड़ते हुए दूसरी पटरी पर आटो रिक्शा को टक्कर मार दी। उसके बाद ट्रेलर बिजली के दो खंभों को तोड़ते हुए सड़क की दूसरी तरफ मकान से जा टकराया। इस दौरान एक दुकान का बाहरी हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया। दुकान के बाहर लगा टीनशेड एवं बाहरी दीवार टूट गई।

एक साल के मासूम की मौत
टेंपो सवार एक ही परिवार के करीब 10 लोग मां विंध्यवासिनी विंध्याचल मंदिर से दर्शन कर वापस आ रहे थे सभी परिजन कार्तिक पुत्र पंकज उम्र 1 वर्ष का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे कार्तिक की भी इलाज के दौरान मौत हो गई है।

हादसे में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत
टेंपो सवार एक ही परिवार के 10 लोग विंध्याचल एक वर्ष के कार्तिक पुत्र पंकज का मुंडन करवाने के लिए विंध्याचल गए हुए थे। हादसे में नेहा कुमारी (17) पुत्री लालमन निवासी बनगांव, निजामाबाद की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार्तिक व उसके नाना गामा राम निवासी ग्राम सभा बखरा, तहसील मार्टीनगंज की जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। घायल पूनम तथा विपुल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा था।

ट्रेलर चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया
ट्रेलर चालक एवं खलासी को पुलिस ने कब्जे में हिरासत में ले लिया है। ट्रेलर ड्राइवर कन्हैया गौड़ तथा खलासी प्रेमनाथ यादव जिला महाराजगंज का निवासी है। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर ट्रेलर के धक्के से दो विद्युत खंभों के टूटने के बाद आपस में टकराकर तार भी टूट जाने से क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति बाधित हो गई।

यह भी पढ़ें- Lucknow: कार में आग लगने के एक महीने बाद कंपनी ने युवक को दी नई कार, जानें पूरा मामला – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox