होम / Azamgarh News : कुत्ते के काटने से युवक की इलाज के दौरान मौत

Azamgarh News : कुत्ते के काटने से युवक की इलाज के दौरान मौत

• LAST UPDATED : September 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Azamgarh News : कुत्ते के काटने से युवक की इलाज के दौरान मौत, रेबीज का इंजेक्शन न लगने से युवक हो चुका था कुत्ते का असर, युवक ने जमकर किया हंगामा करने लगा था। अजीबो गरीब हरकते, पुलिस व परिजनों ने बड़ी मशक्कत से युवक को बांध के हायर सेंटर कराया रेफर।

युवक करने लगा था अजीब हरकत

आजमगढ़ जिले के मुबारकपुर कस्बे में एक व्यक्ति का रेशमी नगरी के नाम से विख्यात मुबारकपुर कस्बे के कटरा मुहल्ले में उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल हो गया। जब एक व्यक्ति जमकर हंगामा करने लगा, स्थानीय लोगो के अनुसार कटरा मुहल्ला निवासी रमेश को कुछ दिनो पहले कुत्ते ने काट लिया था।

उसी दिन से वह अजीबो गरीब हरकते करने लगा, उसके बरताव को देखते हुए परिजन उसे एक कमरे में बंद कर दिए, इस दौरान व आने-जाने वालो को खिड़की से गाली गलौज देता था।

इलाज के दौरान युवक की मौत

शुक्रवार को एक व्यक्ति उसका विडियो बनाने लगा तो उसने ईंट से मारकर उसे घायल कर दिया, इसके बाद आस-पास के लोग जमा हो गये और सूचना पुलिस को दी, पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय लोग कमरे में घूसे और रमेश को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला और रस्सी के सहारे किसी तरह बांधकर उसे सीएचसी मुबारकपुर पहुंचा, जहां चिकित्सक ने परीक्षण करने के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया, परिजन और स्थानीय लोग उसे लेकर जिला मुख्यालय एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराये जहां उसकी थोड़ी देर बाद मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox