होम / Baba bulldozer in Shamli : सपा विधायक नाहिद हसन के चाचा के अवैध कब्जे वाली जमीन पर चला बुलडोजर

Baba bulldozer in Shamli : सपा विधायक नाहिद हसन के चाचा के अवैध कब्जे वाली जमीन पर चला बुलडोजर

• LAST UPDATED : April 5, 2022

 

इंडिया न्यूज, शामली:

Baba bulldozer in Shamli सरकार बनते ही बाबा का बुलडोजर एक्शन में हैं। इससे प्रदेश का कोई जिला बच नहीं पा रहा है। इधर शामली में भी बुलडोजर ने अवैध कब्जे को ढहा दिया। मामला कुछ इस तरह का है कि गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल में बंद समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन के चाचा के कब्जे पर बुलडोजर चलाया गया।

ग्राम सभा की जमीन पर किया था अवैध कब्जा Baba bulldozer in Shamli

शामली के कैराना से विधायक नाहिद हसन के चाचा ने यहां पर अवैध कब्जा कर रखा था। ग्राम सभा की आठ बीघा की जमीन पर इस अवैध कब्जे को छुड़वाने के लिए जिला प्रशासन ने मंगलवार बुलडोजर चलवाकर कब्जा छुड़वाया। शामली के कैराना में समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन के चाचा ने लम्बे समय से सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा था।

अवैध कब्जे वाली जमीन पर हो रही थी खेती Baba bulldozer in Shamli

कैराना के झिंझाना मार्ग पर सब्जी मंडी परिसर के बाहर कैराना देहात की आठ बीघा जमीन पर अवैध कब्जा कर विधायक के चाचा सरवर हसन ने खेती भी शुरू कर दी थी। मंगलवार को एसडीएम संदीप कुमार व सीओ बिजेंद्र सिंह भड़ाना के साथ तहसीलदार प्रियंका जायसवाल तथा कोतवाल अनिल कपरवान की मौजूदगी में उसके कब्जे पर बुलडोजर चलाया गया। इसके बाद जिला प्रशासन ने जमीन की मेड़बंदी कराई।

Also Read : Surprise inspection of Deputy CM Brajesh Pathak : डिप्टी सीएम ने किया केजीएमयू का औचक निरीक्षण

Also Read : Corona Spreading Again in Delhi NCR : दिल्ली-एनसीआर में फिर फैल रहा कोरोना, लगातार तीसरे दिन बढ़ी संक्रमण दर

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox