होम / फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर, संदिग्ध अवस्था में फिल्ममेकर प्रकाश कोलेरी की मौत

फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर, संदिग्ध अवस्था में फिल्ममेकर प्रकाश कोलेरी की मौत

• LAST UPDATED : February 14, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Prakash Koleri : मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से बुरी खबर आ रही है। फिल्ममेकर प्रकाश कोलेरी केरल के वायनाड जिले में अपने आवास पर मृत पाए गए। उनका शव मंगलवार, 13 फरवरी को उनके घर पर पाया गया। उन्हें फिल्म ‘मिजियिथालिल कन्नीरुमयी’ के लिए जाना जाता है।

घर पर अकेले रहते थे Prakash Koleri

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोलेरी अपने घर में अकेले रहते थे। दो दिनों से उन्हें किसी ने भी बाहर नहीं देखा गया था। ऐसे में  पड़ोसियों और रिश्तेदारों को संदेह हुआ। जिसके बाद जब उन्होंने घर के अंदर जाकर देखा तो फिल्ममेकर प्रकाश कोलेरी को मृत पाया।

मिज़ियिथालिल कन्नीरुमयी से की निर्देशन की शुरुआत

प्रकाश कोलेरी ने अपने निर्देशन की शुरुआत ‘मिज़ियिथालिल कन्नीरुमयी’ से की। फिल्म में मुरली और आशा जयराम थे। 1993 में आई उनकी फिल्म ‘अवन अनंतपद्मनाभन’ को आलोचनात्मक प्रशंसा मिली। फिल्म में कन्नड़ अभिनेता-निर्देशक रमेश अरविंद, सुधा चंद्रन, एमजी सोमन, माथु, राजन पी देव और टीजी रवि सहित अन्य ने अभिनय किया।

लिया था 14 साल का ब्रेक

1999 में ‘वरुण वराथिरिककिला’ की रिलीज के बाद उन्होंने एक लंबा ब्रेक लिया। 14 साल के अंतराल के बाद, वह ‘पाट्टुपुष्ठकम’ के साथ निर्देशन में लौटे। एक फिल्म निर्माता के रूप में यह उनकी आखिरी फिल्म भी थी। फिल्मों का निर्देशन करने के अलावा उन्होंने पटकथाएं लिखीं।

ALSO READ:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox