होम / Bahraich: लखनऊ से बहराइच जा रही रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, नेपाल और बंगाल के यात्रियों समेत 6 की मौत

Bahraich: लखनऊ से बहराइच जा रही रोडवेज बस को ट्रक ने मारी टक्कर, नेपाल और बंगाल के यात्रियों समेत 6 की मौत

• LAST UPDATED : November 30, 2022

Bahraich

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बुधवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। लखनऊ-बहराइच हाइवे पर रोडवेज बस को ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर में बस के परखच्चे उड़ गए। इससे बस में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि 15 यात्री घायल हो गए। इनमें 4 की हालत नाजुक बताई गई है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर दुख जताते हुए अफसरों को राहत बचाव कार्य करने के निर्देश दिए हैं।

सुबह साढ़े चार बजे हुआ हादसा
यह हादसा सुबह करीब साढ़े चार बजे के आसपास हुआ। जरवल रोड थाना क्षेत्र के लखनऊ-बहराइच हाईवे स्थित घाघरा घाट स्टेशन के पास बुधवार को सवारियों को लेकर बहराइच आ रही ईदगाह डिपो की बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई। आमने-सामने हुई भिड़ंत में अजीत विश्वास (27) निवासी निवासी पुर ग्राम थाना वतार जिला वर्धमान पश्चिम बंगाल और विपिन कुमार शुक्ल( 21) निवासी मरौचा ढोकरी थाना बौंडी बहराइच समेत छह यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस हादसे की वजह कोहरा बना। 15 लोग घायल हो गए।

हादसे के बाद चीख-पुकार मच गया। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। सूचना पुलिस को दी गई। हादसे के बाद बस में फंसे लोगों को पुलिस ने स्थानीय लोगों व राहगीरों की मदद से बाहर निकाला। सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी मुस्तफाबाद लाया गया। चिकित्सकों ने चार की हालत चिंताजनक देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया है।

हादसे की सूचना मिलते ही सीओ व एसडीएम कसारगंज मौके पर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया। हादसे का शिकार हुई बस लखनऊ से बहराइच जा रही थी। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक की तलाश कर रही है। पुलिस ट्रक की पहचान के लिए आसपास के ढाबों पर लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: आजम का गब्बर अंदाज, बोले- बच्चा पैदा होने से पहले मां से कहता है कि आजम से पूछ लो

Connect Us Facebook | Twitter
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox