होम / Banda News: 13 जुलाई के दिन थी शादी, युवती मार्केट के बहाने प्रेमी संग फरार

Banda News: 13 जुलाई के दिन थी शादी, युवती मार्केट के बहाने प्रेमी संग फरार

• LAST UPDATED : May 31, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), Banda News: बांदा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी से पहले एक युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। अब पुलिस दोनों को खोज रही है।

यह है पूरा मामला

बांदा जिले में एक युवती की विवाह 13 जुलाई को होने वाली थी। सभी परिजन बेटी की शादी की तैयारियों में जुटे थे। विवाह के लिए शॉपिंग भी की जा रही थी। दुल्हन का लहंगा भी तैयार हो गया था। सभी लोग 13 जुलाई का इंतजार कर रहे थे। हालांकि, परिजनों का हाल दुखद है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उनकी बेटी, जिसके लिए इतने अरमानों से विवाह की तैयारियां की गई थी, शादी से पहले ही अपने प्रेमी के साथ भाग गई।

ये भी पढ़ें: UP HeatWave: ट्रेन में सफर कर रही महिला की मृत्यु, उसके बेटे की तबीयत थी खराब

परिवार ने उनकी बेटी को ढूंढने के लिए कई प्रयास किए। हालांकि, उसकी पता नहीं चल सकी। अब पीड़ित परिवार ने पुलिस के खिलाफ आरोपी युवक पर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब पुलिस भी युवती और युवक, दोनों की खोज में जुट गई है।

परिजनों ने कही ये बात

इस घटना ने बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र में दिखाई दी। वहां एक परिवार अपनी 22 साल की बेटी की शादी की तैयारियों में व्यस्त था। परिवार के अनुसार, 13 जुलाई को शादी थी। उसी समय बेटी ने बाजार जाने का इच्छा जताई और वह बाज़ार चली गई। परिवार का दावा है कि बेटी बाज़ार से लौटी ही नहीं। उनके परिवार द्वारा बताया गया है कि पहले उन्होंने अपनी बेटी की खोज की है। उन्हें कोई इनफॉर्मेशन मिली नहीं। बाद में उन्हें पता चला कि थाने क्षेत्र में एक युवक ने उनकी बेटी को बहलाकर अपने साथ ले गया है। अब परिवार ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

थानाध्यक्ष ने बताया ये

राधा कृष्ण तिवारी, थानाध्यक्ष, थाना तिंदवारी ने पूरे मामले पर विस्तार से बताया कि एक लड़की लापता होने की सूचना मिली है। उन्होंने उस आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही दोनों को गिरफ्तार करने की कार्रवाई की जाएगी। मामले की विस्तार से जांच की जाएगी। इस समय, पूरा मामला क्षेत्र में काफी चर्चाओं का विषय बन चुका है।

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी ने साधना के लिए कन्याकुमारी को क्यों चुना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox