होम / Barabanki: बाइक के पहिए में फंसा बंदर, ऐसे बची जान, देखिए VIDEO

Barabanki: बाइक के पहिए में फंसा बंदर, ऐसे बची जान, देखिए VIDEO

• LAST UPDATED : November 9, 2022

Barabanki

इंडिया न्यूज, बाराबंकी (Uttar Pradesh) । उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। एक बंदर तेज रफ्तार बाइक के पहिए में फंस गया। पहिए में बंदर के फंसते ही बाइक सवार ने ब्रेक लगाकर बाइक को रोक दिया। बंदर को पहिए से निकालने की काफी कोशिश की गई, लेकिन वह नहीं निकल पाया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पहिया खोलकर बंदर की जान बचाई। इस दौरान वहां पर मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना दिया जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बाइक सवार और बंदर दोनों सुरक्षित हैं।

सड़क पार करते समय पहिए में फंसा बंदर Barabanki
यह पूरा मामला मामला कोतवाली बदोसराय के कस्बा बाजार का है। बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार सड़क से जा रहा था। तभी वहां एक बंदर भी सड़क पार करने के लिए दौड़ पड़ा। इसी दौरान हुआ अचानक से बाइक की चपेट में आ गया और उसके पहिए में जा फंसा। बाइक सवार ने उसी समय ब्रेक लगाकर गाड़ी रोक दी। वहां मौजूद लोग भी मौके पर पहुंच गए।

ब्रेक न लगाता तो हो सकता था बड़ा हादसा Barabanki
सभी ने बड़ी ही सावधानी से बंदर को पहिए से निकाला। जैसे ही बंदर को पहिए से बाहर निकाला, वह वहां से भाग निकला। वहीं बाइक सवार की भी जान इस हादसे में बाल-बाल बची। लोगों ने कहा कि बाइक सवार अगर ब्रेक न लगाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बंदर के रेस्क्यू का वीडियो देखिए…

यह भी पढ़ें: सपा विधायक इरफान सोलंकी के घर पहुंची पुलिस, महिला ने लगाया घर जलाने का आरोप, लापरवाह एसओं निलंबित

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox