होम / Bareilly: जलती सिगरेट लेकर बस में चढ़ा था युवक, कंडक्टर ने चलती बस से दिया युवक को धक्का

Bareilly: जलती सिगरेट लेकर बस में चढ़ा था युवक, कंडक्टर ने चलती बस से दिया युवक को धक्का

• LAST UPDATED : December 23, 2022

Bareilly

इंडिया न्यूज, बरेली (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक चलती बस से एक युवक को धक्का मर दिया गया। चलती बस से धक्का मरने के कारण युवक सड़क पर गिरकर बुरी तरह घायल हो गया। व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मामले को लेकर अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

कंडक्टर ने दिया चलती बस से धक्का 
अभी कुछ दिन पहले एक शख्स को उसके सहयात्रियों द्वारा चोर समझकर चलती ट्रेन से फेंक देने का मामला सामने आया था। ऐसा ही एक मामला अब उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सामने आया है। बरेली के इज्जतनगर इलाके में रहने वाले एक 35 वर्षीय व्यक्ति को बस कंडक्टर द्वारा धक्का दे दिया गया। वह हाथ में जली हुई सिगरेट लेकर बस में चढ़ा था। जिसके बाद चलती बस से उसके कंडक्टर द्वारा धक्का दे दिया गया। चलती बस धक्का दिए जाने के कारण वह घायल हो गया।

कोई प्राथमिकी नहीं की गई दर्ज 
पीड़ित धर्मपाल गुरुवार को अपने घर से रुद्रपुर स्थित अपने कार्यस्थल की ओर जा रहा था, तभी यह घटना सुबह करीब नौ बजे हुई। कंडक्टर द्वारा चलती बस से धक्का देने पर वह सड़क पर गिर पड़ा और घायल हो गया। इसके बाद, उसने अपने भाई को फोन किया, जिसने पुलिस को सूचित किया और उसे जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इज्जतनगर थाने के एसएचओ सतीश यादव ने बताया कि मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है क्योंकि अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें: Bareilly: छात्रों को जबरदस्ती उर्दू प्रार्थना कराने पर शिकायत, दो शिक्षकों के खिलाफ मामला दर्ज

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox