होम / थलापति विजय की फिल्म की धमाकेदार एंट्री, पहले दिन कमाए करोड़ Beast Box Office Collection Day 1

थलापति विजय की फिल्म की धमाकेदार एंट्री, पहले दिन कमाए करोड़ Beast Box Office Collection Day 1

• LAST UPDATED : April 14, 2022

इंडिया न्यूज, मुंबई:

Beast Box Office Collection Day 1: देशभर में साउथ की फिल्में लोगों के दिलों में अपना जलवा बिखेर रही हैं। फिल्म में शामिल एक्शन, रोमांस, लोकेशन लोगों को काफी अट्रेक्ट करती है। तमिल सुपर स्टार दलपति विजय अपनी नई फिल्म ‘Beast’ को लेकर चर्चा में है। बता दें तमिल भाषा फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है। वहीं बता दें कि फिल्म को देश के दूसरे हिस्सों में अपेक्षित प्यार नहीं मिल सका।

फिल्म के हिंदी संस्करण की ओपनिंग काफी खराब रही है और इसके चलते अभिनेता विजय की पैन इंडिया बनने फिल्म मास्टर के बाद ये दूसरी कोशिश विफल रही है। बता दें कि तमिल फिल्मों के मामले में सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने का रिकॉर्ड अभी तक अभिनेता विजय की ही ए आर मुरुगादास निर्देशित फिल्म सरकार के पास रहा है। साल 2018 में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स आफिस पर पहले दिन 32.84 करोड़ रुपये की कुल कमाई की थी।

फिल्म Beast की पहले दिन की कमाई के जो शुरूआती आंकड़े अब तक मिल रहे हैं, उनके मुताबिक ये फिल्म तमिल भाषा में रिलीज हुईं अब तक की सारी फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने में कामयाब रही है। फिल्म की पहले दिन की तमिल संस्करण की कमाई करीब 33 करोड़ रुपये बताई जा रही है। फिल्म Beast का पहले दिन का कलेक्शन सभी भाषाओं को मिलाकर ज्यादा अच्छा नहीं रहा है।

जानकारी के मुताबिक फिल्म ने तमिल के अलावा सारी दूसरी भारतीय भाषाओं में मिलाकर भी 20 करोड़ रुपये से ज्यादा नहीं कमाए हैं। फिल्म के हिंदी संस्करण को लेकर भी आखिर तक दांव पेंच चलते रहे जिसके चलते उत्तर भारत के तमाम सिनेमाघरों ने फिल्म को मूल भाषा में ही रिलीज करने का फैसला कर लिया। उत्तर भारत में फिल्म की ओपनिंग इसी के चलते अच्छी नहीं रही।

गुरुवार को फिल्म केजीएफ 2 के रिलीज होने के साथ ही अब Beast को और स्क्रीन्स मिलना मुश्किल है। बता दें कि ‘Beast’ की कहानी ये है कि फिल्म का हीरो आपरेशन जोधपुर में एक मुस्लिम आतंकवादी को पकड़ लेता है। महीनों बाद इस आतंकवादी को छुड़ाने के लिए उसके साथी एक मॉल में मौजूद सारे लोगों को बंधक बना लेते हैं। हीरो वीरा राघवन भी इसी मॉल में मौजूद मिलता है।

(Beast Box Office Collection Day 1)

Also Read : आज शादी के बंधन में बंधेंगे रणवीर-आलिया, नीतू संग ‘वास्तु’ पहुंचीं रिद्धिमा Ranveer Alia will tie the knot today

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox