होम / Bharat Jodo Yatra: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की यूपी में चल रही तैयारियां, कार्यकर्ता कर रहे ओवर टाइम 

Bharat Jodo Yatra: ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की यूपी में चल रही तैयारियां, कार्यकर्ता कर रहे ओवर टाइम 

• LAST UPDATED : January 1, 2023

Bharat Jodo Yatra

इंडिया न्यूज, लखनऊ (Uttar Pradesh)। उत्तर प्रदेश में राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की तैयारियां चल रही हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस के नेताओं के अनुसार, मार्च 3 जनवरी को राज्य में प्रवेश करेगा और 5 जनवरी को हरियाणा में पार करने से पहले 120 किलोमीटर की दूरी तय करेगा। इस यात्रा में कई अन्य गैर भाजपा पार्टियों के सदस्यों को भी न्योता भेजा गया है।
शामली से गुजरेगी यात्रा 
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव (संचार) जयराम रमेश ने हाल ही में कहा था कि शीतकालीन अवकाश पर यात्रा तीन जनवरी को दिल्ली के कश्मीरी गेट स्थित हनुमान मंदिर से शुरू होगी और दोपहर के आसपास उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में प्रवेश करेगी। यह बागपत के मविकाला गांव में रात्रि विश्राम करेगा। पार्टी नेताओं ने बताया कि यात्रा चार जनवरी को उत्तर प्रदेश के शामली से होकर गुजरेगी और पांच जनवरी की शाम पानीपत के सनौली होते हुए हरियाणा पहुंचेगी।
कार्यकर्ता कर रहे ओवर टाइम 

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ ऐसे में कांग्रेस सदस्य यात्रा की सफलता के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। पार्टी की बागपत जिला इकाई के अध्यक्ष यूनुस चौधरी ने कहा कि यात्रियों का डूंडाहेड़ा चेकपोस्ट पर स्वागत किया जाएगा और मार्च तीन जनवरी को मविकाला गांव में रात के लिए रुकेगा, जहां राहुल गांधी एक फार्म हाउस में ठहरेंगे। इसमें लगभग 2,000-2,500 लोगों के ठहरने की व्यवस्था की जा रही है।

यह भी पढ़ें: Congress: राहुल गांधी ने दिया जवाब, कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी ?

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox