होम / Bharti Singh: बॉडी शेमिंग से परेशान भारती सिंह, शुरुआती दौर रहा काफी मुश्किल

Bharti Singh: बॉडी शेमिंग से परेशान भारती सिंह, शुरुआती दौर रहा काफी मुश्किल

• LAST UPDATED : March 10, 2023

(Bharti Singh troubled by body shaming, initial phase was very difficult): बॉडी शेमिंग से सिर्फ एक आम लड़की हि नहीं टीवी दुनिया की जानी मानी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह भी परेशान हैं। जहां उसने बताया है कि कैसे लोगों ने उन्हें कई बार टारगेट किया है। जहां उन्हें कई बार उनके शरीर को लेकर ट्रोल किया गया है। इतने बड़े मुकाम पर पहुंचने से पहले भी कई बार उनका मजाक बनाया गया है और लोग उन्हें अलग अलग नामों से भी ट्रोल करते थे। जहां इतने सब के बाद भी कॉमेडी क्वीन भारती सिंह ने अपने काम से टीवी की दुनिया में पहचान बनाई है और उन्होंने अपने काम के जरिए एक अलग मुकाम हासिल किया है।

दरअसल कॉमेडी क्वीन ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि लोगों ने उन्हें कई तरह से टारगेट किया था। जहां उन्हें बहुत बार उनके शरीर को लेकर ट्रोल किया गया है  और उनके इस मुकाम तक पहुंचने से पहले भी कई बार उनका मजाक बनाया गया था। जहां लोग उन्हें अलग अलग नामों से भी पुकारते थे।

बॉडी शेमिंग को लेकर भारती ने कही यह बात

बता दें की भारती सिंह ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है कि उनको अपने करियर के शुरुआती दौर काफी मुश्किल थे। वहीं उन्हें उस वक्त कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। जहां उस दौरान लोग अक्सर उनके शरीर को लेकर काफी कुछ कहते थे जो उन्हें सुनना पड़ा था, लोग उन्हें कई नामों से पुकारा करते थे। उन्होंने बताया कि कोई उन्हें मोटी, गेंडी, तो कोई हाथी कहता था। वहीं उन्होंने ये भी बताया है कि वह इस को पूरी तरह से स्वीकार कर चुकी थी कि वह मोटी हैं।

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt : आलिया भट्ट को मिला बिजनेस आइडिया? आखिरकार किसके साथ शुरू करेंगी इस पर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox