होम / Bhadohi: भदोही में अजीबोगरीब तरीके से मनाया जन्मदिन, केक काटकर एक-दूसरे को दौड़ा करके बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल

Bhadohi: भदोही में अजीबोगरीब तरीके से मनाया जन्मदिन, केक काटकर एक-दूसरे को दौड़ा करके बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : December 7, 2022

Bhadohi

इंडिया न्यूज,भदोही (Uttar Pradesh): उत्तर प्रदेश के भदोही जिले में कुछ युवकों के द्वारा सड़क पर एक युवक का जन्मदिन कुछ अजीबोंगरीब तरह से मनाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवक पहले केक काटते है, फिर दर्जन भर युवकों ने अपने-अपने बेल्ट उतारकर एक दूसरे को सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। वीडियो को देखकर लग रहा है कि एक दुसरो को यह विवाद में नही पीट रहे है, बल्कि मस्ती मजाक में पीट रहे है। जन्मदिन का जश्न सार्वजनिक तरह से सड़क पर एक दुसरें को बेल्ट से मारकर मनाना अब चर्चा का विषय बन गया है।

केक काटकर युवक एक दूसरे को बेल्ट से पीटा
इस प्रकार से जन्मदिन मनाने का मामला भदोही शहर के रजपुरा चौराहा के पास का बताया जा रहा है। मंगलवार की देर रात भदोही के रहने वाले एक युवक का जन्मदिन मनाने के लिए कई दोस्त रजपुरा चौराहे के पास सड़क के किनारे केक काटने के लिए एकत्रित हुए थे। केक काटने के बाद युवक अपना बेल्ट उतारने लगे। तो वहीं आसपास खड़े लोग सकते में आ गए। देखते ही देखते युवक एक दूसरे को बेल्ट से पीटने लगे। सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर युवकों ने बेल्ट से एक दूसरे को काफी समय तक पीटा। जानकारी के अनुसार हंसी मजाक में मस्ती करते हुए युवकों ने ऐसा किया लेकिन सड़क पर इस तरह से करना काफी घातक भी साबित हो सकता था।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि जांच के निर्देश दे दिया गया हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सार्वजनिक स्थान पर इस तरह से करना गलत है। सभी युवकों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:मेरे हसबैंड मुझको प्यार नहीं करते’ गाने पर डांस करने वाली हेमा ने किया हैरान करने वाला खुलासा

Connect Us Facebook | Twitter

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox