होम / BJP News: BJP उम्मीदवार के साथ अपने ही कार्यकर्ताओं ने की अभद्रता, वीडिओ वायरल

BJP News: BJP उम्मीदवार के साथ अपने ही कार्यकर्ताओं ने की अभद्रता, वीडिओ वायरल

• LAST UPDATED : March 30, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़), BJP News: बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी वीके सिंह का टिकट कटने के बाद ठाकुर समाज में सदमे और गुस्से की लहर पैदा हो गई है। शुक्रवार को गाजियाबाद के हापुड के धौलाना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अतुल गर्ग और महानगर अध्यक्ष संजीव त्यागी के साथ हुई घटना में जमकर हंगामा और हंगामा हुआ।

कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की

छिजारसी टोल प्लाजा पर बीजेपी (BJP News) प्रत्याशी अतुल गर्ग के स्वागत के दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की स्थिति पैदा कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कार्यकर्ता ने बीजेपी महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा को थप्पड़ मार दिया। इस घटना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

अतुल गर्ग और महानगर अध्यक्ष की फोन पर बात हुई

भाजपा प्रत्याशी (BJP News) अतुल गर्ग और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा से फोन पर बात की गई तो उन्होंने धक्का-मुक्की की घटना तो स्वीकार की, लेकिन इससे इनकार किया। इस हंगामे में गाजियाबाद के ठाकुर समाज के कार्यकर्ताओं का असंतोष भी सामने आया है।

धौलाना विधानसभा क्षेत्र ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र है और अब नए प्रत्याशी अतुल गर्ग को लेकर वहां के ठाकुर समाज के कार्यकर्ताओं में नाराजगी की धारा बहने लगी है। इस मामले में धौलाना के मौजूदा बीजेपी विधायक धर्मेश तोमर का गुट भी शामिल हो गया है।

यह भी पढ़ें:- 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox