होम / Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj : परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी, धारदार हथियार से  गला काटा

Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj : परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी, धारदार हथियार से  गला काटा

• LAST UPDATED : April 16, 2022

इंडिया न्यूज, प्रयागराज :

Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj : प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला और तीन बच्चों की बेरहमी से धारदार हथियार से  गला काटा गया है, जबकि पति का शव फंदे पर लटका मिला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। (Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj)

पहले राहुल की हत्या करके शव फंदे पर लटका दिया  (Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj)

एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि राहुल के शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं। पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि उसकी मौत कैसे हुई। एक आशंका यह भी है कि पहले राहुल की हत्या करके शव फंदे पर लटका दिया गया और फिर उसकी पत्नी और तीनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया।

पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप (Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj) 

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के भागलपुर गांव में शुक्रवार देर रात एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया। पत्नी समेत तीन बच्चों की धारदार हथियार से काट कर हत्या की गई है। जबकि शख्स बाथरूम में फंदे से लटका मिला है।  मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे शामिल हैं। बच्चों का नाम माही (12) पीहू (7) और बेटा पोहू (5) हैं। जांच पड़ताल में पुलिस को मौके से ही एक चौपड़ बरामद हुआ है।

डाग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए (Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj)

घटना की जानकारी सुबह होने पर सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस समेत फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस की मुताबिक, राहुल तिवारी भागलपुर गांव में परिवार के साथ रहता था। वह मूल रूप से कौशांबी का रहने वाला था।

किराये के मकान में रहता था परिवार (Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj)

बताया जा रहा कि राहुल तिवारी नवंबर 2021 से किराये के मकान में रहकर पशु खरीदकर बेचने का काम करता था। देर रात राहुल तिवारी का परिवार खाना खाकर सो गया। मृतक का परिवार जिस कमरे में रह रहा था, उसका चैनल खुला हुआ था।

(Bodies of Five Family Members were Found in Prayagraj)

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox