होम / Body of Misdeed Accused Found Hanging from Tree : पेड़ से लटका मिला प्रेमी का शव, प्रेमिका पर लगा हत्या का आरोप

Body of Misdeed Accused Found Hanging from Tree : पेड़ से लटका मिला प्रेमी का शव, प्रेमिका पर लगा हत्या का आरोप

• LAST UPDATED : February 24, 2022

इंडिया न्यूज, औरैया।

Body of Misdeed Accused Found Hanging from Tree : बिधूना कस्बे के वनखंडेश्वर मंदिर के पास पेड़ पर एक युवक का शव लटका मिला। मृतक के परिजनों ने हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया है। दो दिन पहले मृतक पर प्रेमिका ने छोटी बहन से दुष्कर्म का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मृतक की जेब से पुलिस को एक पत्र भी मिला है। (Body of Misdeed Accused Found Hanging from Tree)

उसमें परिवार के खुश रहने का भी जिक्र है। साथ ही बहन की शादी किसी अच्छे लड़के से कराने की चर्चा है। नगर में गुरुवार सुबह खेतों पर गये लोगों ने वनखंडेश्वर मंदिर के पास सुरेश शर्मा के खेत पर युवक के पेड़ पर लटके होने की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी। पास में लगने वाली सब्जी मंडी व खेतों में मौजूद लोगों की घटना स्थल पर भीड़ लग गयी।

मृतक की बहन ने की शव की शिनाख्त (Body of Misdeed Accused Found Hanging from Tree)

मृतक की बहन सपना ने शव की पहचान अपने छोटे भाई अनुज शाक्य उर्फ पिंटू उम्र 28 वर्ष निवासी आर्यनगर के रूप में की। मृतक की मां सुशीला देवी ने बताया कि उसका पुत्र पिछले पांच दिनों से गायब था। बहन ने प्रेमिका पर अनुज की हत्या कराने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे तत्काल गिरफ्तार किया जाये। (Body of Misdeed Accused Found Hanging from Tree)

कहा कि वह मेरे भाई पर दबाव बनाकर 10 लाख रुपए मांग रही थी। रूपए न देने पर उसने भाई पर दुष्कर्म का फर्जी मुकदमा लिखाया था। अब उसकी हत्या करा शव को पेड़ पर टांग दिया है। पुराना बिधूना निवासी प्रेमिका ने तीन वर्ष तक रिलेशन में रहने के बाद भी उससे शादी न करने एवं उसकी 14 वर्षीय छोटी बहन से दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए अनुज के खिलाफ मुकदमा लिखाया था।

(Body of Misdeed Accused Found Hanging from Tree)

Also Read : Elabor Card is Not Permissible in Islam : ई-श्रम कार्ड पर दारुल उलूम का फतवा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मैसेज

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox