होम / BOLLYBOOD NEWS: राखी सावंत खोलेंगी डांस और एक्टिंग एकेडमी जगह क्या होगी जानिए पूरी खबर

BOLLYBOOD NEWS: राखी सावंत खोलेंगी डांस और एक्टिंग एकेडमी जगह क्या होगी जानिए पूरी खबर

• LAST UPDATED : February 28, 2023

बॉलीवुड की चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत काफी दिन से अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर लगाए गए आरोपों को लेकर कोर्ट में आना जाना कर रही हैं। इस बीच राखी का एक वीडियो सामने आया है। वीडीयो में वो काफी खुश और डांस करती दिख रही हैं। राखी सावंत इन दिनों अपने घर दुबई में मौजूद हैं। वहीं वो अपनी डांस और एक्टिंग की एकेडमी खोलने वाली है। इस एकेडमी को खोलने में उनका साथ एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा देने जा रही है।

शर्लिन का सहयोग

राखी सावंत ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी पर केस दर्ज करवाई थी। उसी समय से ही शर्लिन राखी के सहयोग में हैं। कुछ टाइम पूर्व ही शर्लिन ने राखी के लिए एक डांस वीडियो जारी किया था। वहीं दोनों एक साथ मीडिया के सामने आईं और एक दूसरे के गले मिलकर अपनी दोस्ती के बारे में मीडिया के सामने बताई थी। जिसके बाद अब दोनों दुबई में एक साथ एकेडमी खोलने वाली हैं।

आदिल खान केस

जानकारी दें कि राखी ने अपने पति आदिल दुरानी पर कई गहन आरोप लगाए हैं। पति पर मॉडल तनु के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर तथा मारपीट और पैसे ठगने का आरोप लगाया था। वहीं राखी ने एक महीने पूर्व आदिल से शादी की थी। ये बात पूरी तरह से मीडिया के सामने उजागर किया गया था। शादी के कुछ दिन बाद ही राखी ने अपने पति पर कई संगीन आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था। केस के बाद आदिल खान दुर्रानी को 14 दिन की पुलिस कस्टडी में रखा गया था।

ये भी पढ़े- up news: गाजियाबाद में कर्मचारी की आपस में टकराव, हुआ प्राइवेट पार्ट का बुरा हाल पढ़े पूरी खबर

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox