होम / Tollywood NEWS: अनुष्का शेट्टी की फोटो देख फैंस को हुई तकलीफ, अपने हॉटनेस से जानी जाती थी अनुष्का 

Tollywood NEWS: अनुष्का शेट्टी की फोटो देख फैंस को हुई तकलीफ, अपने हॉटनेस से जानी जाती थी अनुष्का 

• LAST UPDATED : March 1, 2023

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी के दिवाने तो सभी हैं। लेकिन क्या आप जानते है। इन दिनों एक्ट्रेस बहुत ज्यादा ट्रोल पर है। बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। अभिनेत्री को बेंगलुरु स्थित एक मंदिर में अपनी मां के साथ सफेद सलवार कमीज पहने देखा गया था। अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। लेकिन अपनी अधिक मोटापे के कारण वो उम्र और बॉडी-शेमिंग का शिकार होती जा रही है।

अनुष्का शेट्टी मोटापे की शिकार

आपको बता दें कि अनुष्का शेट्टी की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इसमें एक्ट्रेस के ट्रांसफॉर्मेशन को देख जहां फैंस शॉक्ड हैं तो वहीं उनके मोटोपे को देख कर कुछ लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं है कि जब अनुष्का को बॉडी को लेकर बोला गया हो। बल्कि पहले भी उनकी बॉडी को लेकर अनेक तरह के कमेंट्स का सामना पहले भी कर चुकी है। काफी लोगों का ये भी बोलना है कि फिल्म ‘साइज जीरो’ फिल्म की शुटिंग    के लिए अनुष्का ने वजन तो काफी बढ़ाया है लेकिन अब घटा नहीं पा रही हैं तो कुछ लोगों का बोलना है कि उन्हें कुछ स्वाथ्य संबंधी परेशानी है।

 लेटेस्ट फोटो 

अनुष्का शेट्टी ने अपने कैरियर की शुरूआत 2005 की तेलुगु फिल्म ‘सुपर’ से अपने कैरियर की शुरूआत की थी। इसके बाद ‘विक्रमार्कुडु’, ‘डॉन’, ‘अरुंधति’, और ‘सहित’ जैसी कई शानदार फिल्मों में उन्होंने कर रखा है। सिंगम’ फिल्म के लिए उन्हें साउथ फिल्मफेयर पुरस्कार और दो नंदी पुरस्कार नवाजा भी गया है। अनुष्का शेट्टी साउथ की सबसे लोकप्रिय और काफी हॉट लुक वाली अभिनेत्री भी कहा जाता है।अनुष्का शेट्टी की हॉटनेस काफी लोगों की नजरो में घुमता है।

अनुष्का शेट्टी और प्रभास के अफेयर की खबरें भी एक समय जोड़ो पर थी। हालांकि दोनों में से किसी एक ने भी कभी इस बात को स्वीकार नहीं किया। वहीं दोनों ने चार फिल्मों ‘बिल्ला’, ‘मिर्ची’, ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ और ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ में एक साथ अभिनय करते नजर आए है। स्क्रीन पर इन दोनों को एक साथ काफी पसंद भी किया गया है। प्रभास और अनुष्का ने टॉलीवुड में सबसे प्रतिष्ठित जोड़ियों का परिचय दिया है। और जनता के दिलों पर काफी राज भी किया है।

ये भी पढ़े- UP NEWS: होली पर यूपी सरकार चलायेगी 2065 अतिरिक्त बसें, घर जाने की दिक्कतें हुई खत्म पढ़े पूरी जानकारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox