मनोरंजन

Bollywood News: इरफान खान की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, इरफान की एक्टिंग आज भी लोगों के दिल में जिंदा

Bollywood News: (Trailer of Irrfan Khan’s last film ‘The Song of Scorpions’ released) बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन इरफान की एक्टिंग से लेकर उनकी जिंदादिली आज भी लोगों के दिल में जिंदा है। अब इसी बीच इरफान खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि एक्टर की आखिरी फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ (The Song Of Scorpions) का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म के ट्रेलर में इरफान खान को आखिरी बार देखकर फैंस की आंखें नम हो गई है।

‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

आपको बता दें कि ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस’ फिल्म में इरफान खान एक ऊंट के व्यापारी के किरदार में नज़र आएंगे। फिल्म में इरफान अपनी राजस्थानी भाषा से फैंस को आकर्षित कर रहें हैं। वीडियो में बिच्छू के काटे का इलाज एक ईरानी-फ्रेंच मूल की एक्ट्रेस गोलशिफ्तेह फरहानी करती नज़र आ रहीं हैं। गोलशिफ्तेह फिल्म में एक वैद्य की भूमिका निभा रही हैं। बता दें कि इरफान खान के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस वहिदा रहमान भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

फिल्म के ट्रेलर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए तरण ने लिखा, “इरफान खान की आखिरी हिंदी फिल्म द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियंस 28 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म के जरिए इरफान खान को ट्रिब्यूट दिया जाएगा।”

इस फिल्म के ट्रेलर पर लोगों ने किए कमेंट्स

इरफान खान की आखिरी मूवी ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ के ट्रेलर को लोग लाइक करने के साथ खूब कमेंट कर रहें हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “लीजेंड्स कभी नहीं मरते हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “ट्रेलर देखकर लग रहा है कि इरफान खान सर अभी भी जिंदा है।” तो किसी ने लिखा, “याद आ गई एक बहुत ही अच्छे एक्टर की, मिस यू इरफान भाई।”

Also Read: Pauri News: बड़ी खबर! उत्तराखंड में CM योगी के परिवार की सुरक्षा बढ़ाई

Aarti Bisht

आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago