होम / Bollywood News: फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रिलीज, इमरान अक्षय की जोड़ी में कमेडी देख लोगों की बढ़ी बेसब्री

Bollywood News: फिल्म सेल्फी का ट्रेलर रिलीज, इमरान अक्षय की जोड़ी में कमेडी देख लोगों की बढ़ी बेसब्री

• LAST UPDATED : January 22, 2023

Bollywood News: एक्टर अक्षय कुमार और इमरान हाशमी मोस्ट अवेटेड फिल्म सेल्फी का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया. ट्रेलर को देखने के बाद लोगों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. फिल्म 24 फरवरी को सिनेमा घरों में दिखेगी. ट्रेलर में दोनों एक्टर के साथ नुसरत भरुचा , डायना पेंटी भी काफी शानदार दिखाई दे रही हैं.

सेल्फी फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों को इस फिल्म का इंजतार था. अब फिल्म का ट्रेलर समने आया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहें है. ‘सेल्फी’ की शुरूआत हीरो बने अक्षय कुमार के एक्शन और उनके एक प्रेस कॉफ्रेंस के साथ होती है, जिसमें अक्षय अपने बारे में मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर उनके जबराफैन बने इमरान हाशमी ट्रैफिक पुलिस के किरदार में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर देखने से साफ है कि फिल्म की स्टोरी क्या है. एक हीरो और उसके फैन की स्टोरी कैसे एक बदले की दुखद कहानी में बदल जाती हैं ये देखना थोड़ा इमोशनल कर देने वाला है.

पहली बार पर्दे पर इमरान और अक्षय कुमार एक साथ नजर आने वालो है जिसको लेकर फैंस में अलग उत्साह है. फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी. ऐसे में ट्रेलर देखने के बाद फैंस और बेसब्र हो गए हैं. फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. फिल्म को स्टार स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाया गया है. ये दूसरी बार है जब खिलाड़ी भैया राज मेहता के साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वो गुड न्यूज में दिकाई दिए थे.

ये भी पढ़ें- सरकार इस पुस्तक पर लगाए प्रतिबंध- रामचरितमानस मामले में बोले स्वामी प्रसाद मौर्य

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox