होम / शादी के दिन गायब हुआ दूल्हा, फिर दुल्हन ने किया ऐसा काम हर कोई कर रहा तारीफ : Bride Refused to Marry in Kannauj

शादी के दिन गायब हुआ दूल्हा, फिर दुल्हन ने किया ऐसा काम हर कोई कर रहा तारीफ : Bride Refused to Marry in Kannauj

• LAST UPDATED : April 17, 2022

इंडिया न्यूज, कन्नौज : Bride Refused to Marry in Kannauj कन्नौज के तालग्राम में सजी संवरी दुल्हन शनिवार की देर रात तक दूल्हे का इंतजार करती रही, लेकिन बारात निकासी से पूर्व ही दूल्हा गायब हो गया। शिकायत होने पर पुलिस ने दूल्हे को खोज निकाला। रविवार की सुबह दूल्हा बारात लेकर चलने लगा तो, वधू पक्ष से खबर आई कि दुल्हन ने शादी से इन्कार कर दिया है। इससे सब हैरत में पड़ गए।

ये रहा पूरा मामला

मामला इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के चौखटा गांव का है। गांव के रविकांत की बारात शनिवार को इंदरगढ़ के चंदौवा गांव जानी थी। दहेज के पूरे रुपए नहीं मिले, इससे दूल्हा अचानक घर से लापता हो गया। बहन ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वहीं, दुल्हन शिवानी के भाई अनुराग ने थाने में तहरीर दी। पुलिस परिजनों की मदद से दूल्हे रविकांत को गुरसहायगंज स्टेशन से पकड़ कर थाने ले आई।

दहेज कम मिलने को लेकर दूल्हा शादी से इनकार करता रहा, लेकिन पुलिस, बड़े भाई और पिता के दबाव में शादी को तैयार हो गया। सुबह बारात निकलने की तैयारी हो गई। इसी बीच शादी के लिए तैयार बैठी दुल्हन को पता चला कि उसकी शादी में कम रुपये मिलने से दूल्हा लापता हो गया था। बारात निकलती इससे पहले ही दुल्हन ने मंडप से दहेज लोभी दूल्हे से शादी करने से इनकार कर दिया।

Also Read : किशोर को पहले बेल्ट से पीटा फिर काटी गर्दन, जानिए क्यों तड़पा-तड़पाकर दी मौत : Ruthless murder of Teenager in Meerut

रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी Bride Refused to Marry in Kannauj

Bride Refused to Marry in Kannauj  

दुल्हन के शादी से इन्कार करने के बाद लड़की पक्ष के लोग दहेज में दिए पांच लाख रुपए की मांग कर रहे है। वहीं, लड़के का बड़ा भाई तीन लाख वापस करने को कह रहा है। दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा है। थाना प्रभारी कमल भाटी का कहना है कि दोनों पक्षों ने रुपयों को लेकर दो दिन का समय समझौते के लिए मांगा है। अगर समझौता नही होता है, तो रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Also Read : दो समुदाय के बीच संघर्ष के बाद चले धारदार हथियार, दर्जन भर घायल : Controversy Over Removing Tractor from Farm in Saharanpur

Connect With Us : Twitter Facebook

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox