होम / स्नान करते समय गंगा में डूबे भाई-बहन, जौनपुर से माता के दर्शन को आया था परिवार

स्नान करते समय गंगा में डूबे भाई-बहन, जौनपुर से माता के दर्शन को आया था परिवार

• LAST UPDATED : May 1, 2022

इंडिया न्यूज, मिर्जापुर।

विंध्याचल के गंगा घाटों पर डूबने की घटनाओं का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। रविवार की सुबह एक और हादसा हो गया। परशुराम घाट पर गंगा स्नान करते समय भाई-बहन गहरे पानी में जाने से डूब गए। शोर मचाने पर स्थानीय मल्लाहों ने गंगा में कूदकर युवक को बाहर निकाला। उसे उपचार के लिए सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं उसकी बहन की तलाश जारी है।

गंगा किनारे मच गई अफरातफरी

घटना को लेकर गंगा किनारे अफरातफरी मच गई। जौनपुर जिले के मछलीशहर निवासी एक परिवार के 18 लोग रविवार की सुबह मां विंध्यवासिनी का दर्शन करने पहुंचे। दर्शन-पूजन करने से पहले सभी लोग परशुराम घाट पर स्नान करने पहुंचे। परिवार के युवा लड़के-लड़कियां गंगा में स्नान कर रहे थे। इस दौरान ऋषि तिवारी (26) पुत्र दिलीप तिवारी और उसकी बहन खुशी तिवारी (20) स्नान करते समय डूबने लगी।

मल्लाहों ने लगा दी छलांग

उनको डूबता देख मौके पर मौजूद मल्लाहों ने गंगा में छलांग लगाकर ऋषि तिवारी को बाहर निकालकर सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। खुशी तिवारी गंगा में समा गई। मौके पर पहुंची विंध्याचल पुलिस गोताखोरों की मदद से उसकी तलाश कर रही है। हादसे के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। रो-रोकर बुरा हाल है। घाट पर लोगों की भीड़ जमा हो गई है। स्थानीय लोगों में घटना को लेकर आक्रोश है।

ये भी पढ़ेंः महंगाई की एक और मार, एलपीजी के दाम 100 रुपये से अधिक का इजाफा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox