होम / Bus Driver died in Fatehpur बरातियों से भरी पलटने में बस चालक की मौत, 20 जख्मी, बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी

Bus Driver died in Fatehpur बरातियों से भरी पलटने में बस चालक की मौत, 20 जख्मी, बेटी की डोली से पहले उठी पिता की अर्थी

• LAST UPDATED : May 28, 2022

इंडिया न्यूज, फतेहपुर :

फतेहपुर के चौडगरा में बरातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। इसमें बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 20 बराती मामूली रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की बड़ी बेटी की तीन दिन बाद शादी होनी थी लेकिन बेटी की डोली से पहले पिता की मौत हो गई।

घुमावदार मोड़ पर हुआ हादसा

कल्यानपुर थानाक्षेत्र के दूधी कगार मोड़ पर शनिवार दोपहर बारात लेकर जा रही बस पलट गई। बस पलटते ही अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों ने चालक शहबान अली (60) निवासी पाली थाना बिहार उन्नाव को मृत हालत में बाहर निकाला। बस में फंसे बरातियों को भी निकाला गया। बरातियों को मामूली चोट आई।

बराती उन्नाव जिले के बिहार थाने के सवाइन गांव निवासी इनामुल हक के बेटे ऐनुल हक की बारात में रारी कोतवाली बिंदकी आ रहे थे। हादसे के बाद रारी निवासी सलीम अहमद की बेटी तस्लीम के साथ एनुल सादगी का माहौल में निकाह हुआ। प्रभारी निरीक्षक शेर सिंह राजपूत ने बताया कि चालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बस में करीब बीस लोग सवार थे। उन्हें मामूली चोट आई है।

यह भी पढ़ेंः Car Owner Murdered in Unnao लूट के इरादे से तीन युवकों ने कार मालिक की थी हत्या

मृतक चालक की बेटी का 31 को निगाह

मृतक बस चालक शहबान की बड़ी बेटी शाहीन की 31 मई को निगाह होना है। चालक का पुत्र अंसार हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा। उसने बताया कि दो बहनें शाहीन, शबनम हैं। परिवार की सारी जिम्मेदारी पिता पर थी। मां शाहिरा बानो खबर से बदहवास हो गई। तीन दिन बाद बारात आनी है। शादी वाले घर में गमगीन माहौल हो गया।

यह भी पढ़ेंः The Young Man was Beaten up Fiercely in Sultanpur चोरी के आरोप में युवक के हाथ-पैर बांध जमकर पीटा

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox