होम / Cab Driver Murdered his Wife : पत्नी का किया कत्ल, हिरासत में आरोपी

Cab Driver Murdered his Wife : पत्नी का किया कत्ल, हिरासत में आरोपी

• LAST UPDATED : January 18, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Cab Driver Murdered his Wife : पारिवारिक विवाद में कैब चालक ने लोहे की रॉड से हमलकर पत्नी की हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह घटना के बाद खुद ही 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। कोरोना जांच में पॉजिटिव निकले आरोपी को पुलिस ने क्वारंटीन किया है। सहादत गंज थाना क्षेत्र के मोअज्जम नगर निवासी राम आसरे यादव ने अपनी बेटी मीरा यादव उर्फ राधिका (35) की शादी 09 मार्च 2009 को मड़ियांव के घैला स्थित अल्लू नगर निवासी सुशील यादव से की थी।

कैब चलाता है आरोपी (Cab Driver Murdered his Wife)

सुशील आलमबाग के बड़ा बरहा में रहकर कैब चलाता है। आज सुबह सुशील ने मीरा को जमकर पीटने के साथ दीवार में कई बार सिर लड़ाकर लहूलुहान कर दिया। बाद में लोहे की रॉड से हमला कर मार डाला। फिर खुद ही 112 नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पीआरवी टीम ने सुशील को हिरासत में लेकर आलमबाग पुलिस के हवाले कर दिया। एसीपी आलमबाग अनिरुद्ध विक्रम सिंह ने बताया कि आरोपी सुशील को हिरासत में लेकर मेडिकल कराया गया। वह कोरोना पॉजिटिव मिला। उसे क्वारंटीन किया गया है।

(Cab Driver Murdered his Wife)

Also Raed : What is UP Mein Sab Ba : योगी आदित्यनाथ ने रिलीज किया ‘यूपी में सब बा’, सांसद रवि किशन ने बनाया है रैप सॉन्ग

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox