होम / Chance of Rain in Many States including UP आज व कल तेज आंधी के साथ बारिश की संभावना

Chance of Rain in Many States including UP आज व कल तेज आंधी के साथ बारिश की संभावना

• LAST UPDATED : May 28, 2022

इंडिया न्यूज, कानपुर :

मौसम विभाग ने यूपी में बदलते तापमान को लेकर अलर्ट जारी किया है। यूपी समेत कई राज्यों में आज व कल तेज आंधी के साथ बूंदाबांदी के साथ बारिश की संभावना है। शनिवार को आसमान में काले बादल के साथ तेज हवा संग हल्की बूंदाबांदी शुरू हो गई। इससे 24 घंटे में तापमान गिरने की उम्मीद जगी है। इससे भीषण गर्मी से लोगों को छुटकारा मिल सकता है।

अचानक बदला मौसम

चंद्रशेखर आजाद कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के मौसम विभाग के प्रमुख डॉ. एसएन पांडेय ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ की वजह से मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है। यूपी, बिहार, हरियाणा समेत कई राज्यों में 28 व 29 मई को तेज आंधी के साथ बूंदाबांदी के साथ बारिश की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः Beating on Hapur Power Station विद्युत सब स्टेशन पर विद्युत कर्मी व उपभोक्ताओं में जमकर चले लाद-घूसे व चप्पल

बदले मौसम से लोगों को राहत

कई दिनों से गर्मी की मार झेल लोगों के लिए शनविार को राहत दी। आमसान में काले बादल घिर आए। तेज हवा के साथ कई जिलों में रिमझिम बारिश हुई। मौसम में नरमी से आम लोगों ने राहत की सांस ली है। अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा। तो वहीं, न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस पर पहुंचा। आने वाले दिनों में भी मौसम में इसी तरह बदलाव की संभावना है।

यह भी पढ़ेंः Lover Couple gave their Lives in Fatehpur प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, दोनों का रिश्ता जानकर रह जाएंगे हैरान

Connect With Us : Twitter | Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox