होम / Charges Framed Against Mukhtar Ansari :  मुख्तार अंसारी पर तय हुए आरोप, अब 8 अप्रैल को होगी सुनवाई

Charges Framed Against Mukhtar Ansari :  मुख्तार अंसारी पर तय हुए आरोप, अब 8 अप्रैल को होगी सुनवाई

• LAST UPDATED : March 28, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Charges Framed Against Mukhtar Ansari एमपी-एमएलए की विशेष मजिस्टेट कोर्ट के समक्ष मुख्तार अंसारी को बांदा जेल से पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया गया। उन पर आरोप तय हो गए हैं। अब अगली सुनवाई 8 अप्रैल को होगी। उन पर वर्ष 2000 में कारापाल व उपकारापाल पर हमला, जेल में पथराव व जानमाल की धमकी देने के का आरोप था। इसी मामले में सोमवार आरोप तय किए गए हैं।

इसके अलावा लखनऊ के जियामऊ इलाके में निष्क्रांत सम्पति पर फर्जी दस्तावेजों के जरिए कब्जा करने के एक दूसरे मामले में अभियुक्त मुख्तार अंसारी को आरोप पत्र की नकलें भी मुहैया कराई गईं। विशेष एसीजेएम अम्बरीष कुमार श्रीवास्तव ने इन दोनों मामलों की अगली सुनवाई के लिए आठ अप्रैल की तारीख तय की है।

कड़ी सुरक्षा में लाया गया लखनऊ Charges Framed Against Mukhtar Ansari

उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद बाहुबली पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी को एंबुलेंस से कड़ी सुरक्षा में राजधानी लखनऊ लाया गया। लखनऊ एमपी-एमएलए कोर्ट में मुख्तार अंसारी पेश हुए। कोर्ट में सुनवाई पूरी होने के बाद बांदा जेल के लिए लेकर पुलिस निकल गई। कड़ी सुरक्षा के बीच पुलिस उसे लेकर निकली। अदालत में मुख्तार अंसारी को चार्जशीट की कॉपी सौंपी गई।

Also Read : Satish Mahana will take over the chair of the Speaker of the Assembly : सतीश महाना संभालेंगे विधानसभा अध्यक्ष की कुर्सी, विपक्ष का भी समर्थन, निर्विरोध निर्वाचित होना तय

Also Read : Youth Died for Celebrating BJP Victory : भाजपा की जीत पर बांटी थी मिठाई, पड़ोसियों ने पीटकर बाबर को मार डाला

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox