Categories: मनोरंजन

Chhath Puja 2022: रूबी आसिफ रखेंगी छठ महापर्व का व्रत, सूर्य को देंगी अर्घ्य, एसएसपी से की जान का खतरा होने की शिकायत

Chhath Puja 2022

इंडिया न्यूज यूपी/यूके, अलीगढ़: बीते शुक्रवार को छठ माहपर्व की शुरुआत हो गई है। इसी बीच रूबी आसिफ खान नाम की महिला ने छठ महापर्व पर छठ मईया की पूजा-अर्चना करने के साथ व्रत रखकर सूर्य को अर्घ्य देने की घोषणा की है। इसको लेकर अब विवाद शुरू हो गया है। मस्लिम महिला ने एसएसपी दफ्तर पहुंचकर अपनी जाम का खतरा होने की शिकायक की है। बता दें कि महिला रूबी आसिफ खान भारतीय जनता पार्टी की जयगंज मंडल की महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष है।

‘अल्ला और भगवान को एक ही मानती हूं’
भाजपा नेत्री ने बताया कि वह एक राष्ट्र भक्त महिला हैं और वह अल्ला और भगवान को एक ही मानती हैं। साथ ही उसने कहा कि एसएसपी को बताया कि करीब दो साल पहले अयोध्या में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भगवान श्रीराम के मंदिर का भूमि पूजन किया था। इसी दिन उन्होंने अपने घर में भगवान श्री राम की पूजा-अर्चना की थी। जिसको लेकर कुछ कट्टरपंथियों एवं जिहादी मानसिकता वाले लोगों ने मेरे खिलाफ तमाम पोस्टर लगाने के साथ ही मस्जिदों पर बंटवाएं हैं।

पूर्व में महिला के घर पर हो चुका है हमला
बता दें कि इसको लेकर 19 अगस्त को थाना देहलीगेट पर मुकदमा पंजीकृत कराया था। इससे पूर्व भी उनके घर पर हमला हुआ था, जिसमें उनकी 11 वर्ष की बेटी आशिवा के पेट में गोली लगी थी। इसका मुकदमा भी चल रहा है। उन्होंने बताया कि उन्हें मारने की खातिर उनके ऊपर गोली चलायी गई थी। इसमें वह बाल-बाल बच गई थीं।

पुलिस ने आरोपी को किया था गिरफ्तार
आरोपी को तमंचा-कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया था। गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश की प्रतिमा की स्थापना करने पर कट्टरपंथियों ने फतवा जारी करने के साथ ही पोस्टर भी जारी कर दिए थे कि यह मुस्लिम नहीं है, हिंदू है। मां भगवती प्रतिमा की स्थापना की तो फिर से उनका विरोध शुरू हो गया। उन्होंने बताया कि फोन पर उन्हें धमकाने के साथ ही योगी-मोदी को गालियां दी जा रही हैं। इससे उन्हें जान का खतरा हो गया है।

उन्होंने पूर्व में परिवार पर हुए हमलों में दर्ज मुकदमों में कार्रवाई की मांग करते हुए बताया कि उनके साथ कभी भी कोई अप्रिय घटना हो सकती है। कुछ कट्टरपंथी लोग उनको आते-जाते छींटाकशी करते हैं।

इस संबंध में कई बार इलाका पुलिस को अवगत कराया गया है, मगर, पूर्व के मुकदमों से लेकर वर्तमान की घटनाओं तक पर कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने बताया कि अब वह छठ मैया का व्रत रखकर माता की उपासना करेंगी।

यह भी पढ़ें- Bulandshahr Accident: दर्दनाक हादसे में गई बेटा, बेटी समेत मां की जान, ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक में हुई भिड़ंत – India News (indianewsup.com)

Connect Us Facebook | Twitter

Ashish Mishra

Recent Posts

CM Yogi: शिक्षा की तरफ बड़ा कदम, यूनिफॉर्म के लिए सरकार की तरफ से मिलेंगे 1200

India News UP (इंडिया न्यूज़), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिक्षा…

1 month ago

UP News: 12 किलोमीटर चलने के बाद ऑटो की सवारियों को दिखा अजगर! मची भगदड़

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP News: उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में एक चौंकाने…

1 month ago

Allahabad High Court: HC ने खारिज की याचिका, फैसला कांग्रेस के सांसदों के पक्ष में

India News UP (इंडिया न्यूज़), Allahabad High Court: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कांग्रेस पार्टी के 99…

1 month ago

Bahraich News: भेड़ियों का आतंक! मासूम बच्चों की ले ली जान

India News UP (इंडिया न्यूज़), Bahraich News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों का…

1 month ago

Doctors Strike: 8 दिन बाद भी न्याय की मांग गूंज रही, BHU में डॉक्टरों की हड़ताल

India News UP (इंडिया न्यूज़), Doctors Strike: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में स्थित बनारस हिंदू…

1 month ago