होम / Dehradun News: उत्तराखंड के विकास में काम कर रही 17 संस्थाओं को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

Dehradun News: उत्तराखंड के विकास में काम कर रही 17 संस्थाओं को मुख्यमंत्री ने किया सम्मानित

• LAST UPDATED : September 13, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Abhishek Kumar, Dehradun : पिछले दो सालों से उत्तराखंड के सतत विकास में सहयोग करने वाली संस्थाओं को दिया जाने वाला एसडीजी गोलकीपर अवॉर्ड इस साल 17 संस्थाओं को दिया गया। संस्थाओं को सम्मानित करते हुए कहा कि राज्य के विकास के लिए सभी संस्थाओं का सहयोग बहुत जरूरी होता है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अवार्ड पाने वाली संस्थाओं को दी शुभकामनाएं

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी अवार्ड पाने वाली संस्थाओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उत्तराखंड के सतत विकास के लक्ष्य को पाने में इन संस्थाओं का महत्वपूर्ण सहयोग रहेगा। दरअसल यूएनडीपी ने देश के विकास के लिए जो लक्ष्य निर्धारित किया है उनमें से उत्तराखंड ने 17 लक्ष्य को 2030 तक पानी का लक्ष्य रखा है। जिसके लिए प्रदेश में अलग-अलग समितियों का भी गठन किया गया है जो इन लक्षण को प्राप्त करने के लिए काम कर रही हैं।

राज्य के विकास के लिए सभी संस्थाओं का सहयोग बेहद जरूरी

इन समितियों और संस्थाओ को अलग-अलग क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने पर सम्मानित किया गया है। इस मौके पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी अवार्ड पाने वाले संस्थाओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राज्य के विकास के लिए सभी संस्थाओं का सहयोग बेहद जरूरी है। जिससे आत्मनिर्भर उत्तराखंड बनाने के लक्ष्य को प्राप्त किया जा सके।

Read more: Uttarakhand News: CM धामी ने आवासीय परियोजनाओं और अन्य विषयों पर रियल एस्टेट निवेशकों के साथ की बैठक, 25 वर्षों के रोड मैप पर…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox