होम / CM Dhami Mathura visit: मथुरा से सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विपक्ष पर कसा तंज, राम भक्तों के लिए क्या कहा?

CM Dhami Mathura visit: मथुरा से सीएम पुष्कर सिंह धामी ने विपक्ष पर कसा तंज, राम भक्तों के लिए क्या कहा?

• LAST UPDATED : December 30, 2023

India News, (इंडिया न्यूज़)CM Dhami Mathura visit: अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राणप्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। इस दिन को इतिहास के पन्नों में दर्ज किया जाएगा। इस दिन आयोध्या में राम मंदिर का भव्य तरिके से उद्घाटन किया जाएगा। इसी बीच मथुरा से राम भक्तों के हित में उत्तराखंड़ के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राम भक्तों पर गोलियां चलाई गई थी।जिसे कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। विपक्ष ने हमेशा राम भक्तों की आलोचना की है।

सीेएम पुष्कर सिंह धामी ने क्या कहा?

दरअसल मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी  मथुरा के दौरे पर है। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने मथुरा दौरे के दौरान विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने राम भक्तों पर गोलियां चलवाईं, वे न तो राम मंदिर का निर्माण करा सके और न ही अनुच्छेद 370 हटा सके। लेकिन अब राम मंदिर का सपना पूरा होने जा रहा है। जोकि विपक्ष की करारी हार है।

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

उत्तराखंड़ के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि लोग इन लोगों के चरित्र को जानते हैं जिन्होंने राम मंदिर निर्माण पर हमेशा रोकल लगाई। आयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है। जिसका वर्षों से भारत वासियों को इंतजार था। मगर कांग्रेस पर्टी ने कभी राम निर्माण में हिस्सा नहीं लिया। अब 22 जनवरी को राम मंदिर का उद्घाटन किया जाएगा। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने पीएम नरेंद्र मोदी की तारिफ की ।

Also Read

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox