होम / बाराबंकी की असिस्टेंट कमिश्नर अंजली चौरसिया हुई निलंबित : CM Yogi action

बाराबंकी की असिस्टेंट कमिश्नर अंजली चौरसिया हुई निलंबित : CM Yogi action

• LAST UPDATED : April 20, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

CM Yogi action सीएम योगी भ्रष्टाचार को लेकर एक बार फिर से एक्शन में आए और शासन ने वाणिज्य कर सचल दल प्रभारी असिस्टेंट कमिश्नर अंजली चौरसिया को निलंबित कर दिया गया है। उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। एक व्यापारी की शिकायत पर कमिश्नर के खिलाफ उच्चस्तरीय जांच चल रही थी। सीएमओ के ट्वीटर हैंडल से भ्रष्टाचार के मामले में कार्रवाई किए जाने संबंधी पोस्ट की गई है।

पटना के व्यापारी ने की थी शिकायत CM Yogi action

बिहार के पटना जिला में रहने वाले एक व्यापारी ने वित्त मंत्री से वाणिज्य कर अधिकारियों की व्यापारियों से मिलीभगत की शिकायत की थी। इसमें करोड़ों के घपले के गंभीर आरोप लगाए थे। व्यापारी का आरोप है कि स्क्रैप व्यापारी, प्लास्टिक दिखाकर कापर और एल्युमीनियम पर टैक्स चोरी कर रहे हैं।
बाराबंकी में तैनात सचल दल अधिकारी अंजलि चौरसिया पर भी गंभीर आरोप लगाए थे। अंजलि चौरसिया पर आरोप लगाया था कि एक हरियाणा की गाड़ी को पकड़ा था, जिसमें कापर स्क्रैप का 80 बोरियों में माल भरा था। इसमें बड़ी धनराशि का लेनदेन किया गया। बताया जाता है कि इस आरोप से संबंधित वीडियो भी विभाग को उपलब्ध कराया गया था।

Also Read : जयंत चौधरी आजम खां के घर रामपुर पहुंचे, बेटे अब्दुला और पत्नी फात्मा से मिले : Jayant Chaudhary reached Azam Khan house in Rampur

Also Read : एक ही परिवार के 7 लोग जिंदा जले, झोपड़ी में आग लगने से हुआ हादसा 7 People of the Same Family Burnt Alive

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox