होम / CM Yogi Gorakhpur: गोरखपुर में शेर के साथ दिखे CM योगी, Video वायरल

CM Yogi Gorakhpur: गोरखपुर में शेर के साथ दिखे CM योगी, Video वायरल

• LAST UPDATED : June 2, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज), CM Yogi Gorakhpur: सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अपने गोरखपुर (CM Yogi Gorakhpur) दौरे के दौरान चिड़ियाघर का निरीक्षण किया और गर्मियों में जानवरों के लिए किए गए इंतजामों का जायजा लिया। लेकिन इस दौरान का एक वीडियो सामने आया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और यूजर्स इसे शेयर कर रहे हैं।

शेर के साथ दिखे CM योगी

गोरखपुर चिड़ियाघर (CM Yogi Gorakhpur) में घूमते हुए सीएम योगी एक शेर के पास पहुंच गए। इस पूरी घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। यूजर्स वीडियो को शेयर कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। साथ ही कुछ यूजर्स इस वीडियो के साथ एक पुरानी तस्वीर भी शेयर कर रहे हैं।

निरीक्षण के बाद बच्चों के साथ दिखाई दिए

बता दें कि उस तस्वीर में सीएम योगी एक शेर को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद एक बार फिर वह चर्चा का विषय बन गए हैं। वहीं, सीएम योगी ने चिड़ियाघर का निरीक्षण करने के साथ ही बच्चों के साथ वक्त बिताया।

ये भी पढ़ेंः- हीट वेव के कारण आंखों में हो रही परेशानी, तो ऐसे करें देखभाल

सीएम योगी के इस दौरे से पहले रविवार को उन्होंने गोरखपुर में जनता दर्शन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उन्होंने जनता की शिकायतें सुनीं और अधिकारियों को तमाम दिशा-निर्देश दिए। सीएम योगी अपने गोरखपुर दौरे पर अपने नियमित जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत गोरखपुर के मुख्य जिले में पहुंचे थे।

ये भी पढ़ेंः- वो हिंदू रानी जिसे देखते ही सुनाई जाती थी मौत की सजा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox