होम / CM Yogi ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा, ‘पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत बदल गया है’

CM Yogi ने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा, ‘पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत बदल गया है’

• LAST UPDATED : May 25, 2024

 India News UP (इंडिया न्यूज), CM Yogi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लोगों ने एक परिवर्तित भारत का उदय देखा है। सीएम योगी ने कहा, “2014 से पहले और 2024 में भारत के बीच विरोधाभास आश्चर्यजनक है। 2014 से पहले विश्वास और पहचान का संकट था, लेकिन आज वह संकट नहीं है। दुनिया अब भारत को सम्मान की नजर से देखती है।”

देश खुले दिल से उनका स्वागत करते हैं- योगी

प्रधानमंत्री मोदी की मौजूदगी में आरटीआई ग्राउंड में गाजीपुर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार पारसनाथ राय के लिए समर्थन मांगते हुए मुख्यमंत्री ने कहा, “पीएम मोदी दुनिया भर में जहां भी यात्रा करते हैं, देश खुले दिल से उनका स्वागत करते हैं।” भारत के पासपोर्ट का सम्मान विश्व स्तर पर बढ़ गया है। जब कोई विदेशी आपकी उत्पत्ति के बारे में पूछता है और आप भारत का उल्लेख करते हैं, तो वे अक्सर श्रद्धा से जवाब देते हुए कहते हैं। ‘

Also Read- UP News: कोचिंग जा रहे छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, जानिए पूरी खबर

अबकी बार, 400 पार’ का नारा गूंज रहा है- सीएम

उन्होंने  I.N.D.I. गठबंधन पर टिप्पणी करते हुए कहा,  “उन्होंने महाराजा सुहेलदेव के सम्मान में एक नई ट्रेन सेवा का उद्घाटन किया और महर्षि विश्वामित्र के नाम पर मेडिकल कॉलेज के उद्घाटन में भाग लिया। पूरे देश में ‘फिर एक बार मोदी सरकार, अबकी बार, 400 पार’ का नारा गूंज रहा है। 400 सीटों को पार करने की संभावना ने I.N.D.I. में सभी दलों को निराश कर दिया है। गठबंधन स्तब्ध है, क्योंकि उन्होंने कभी भी 400 सीटों पर चुनाव लड़ने की ख्वाहिश रखने की हिम्मत नहीं की थी।”

Also Read- Heatwave Alert in Uttar Pradesh: यूपी के इन इलाकों में चलेगी गर्म हवा, रात में भी राहत नहीं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox