होम / Country liquor killed three in Kannauj : जहरीली शराब पीने से एक ही परिवार के पिता-पुत्र और चाचा की मौत

Country liquor killed three in Kannauj : जहरीली शराब पीने से एक ही परिवार के पिता-पुत्र और चाचा की मौत

• LAST UPDATED : March 21, 2022

इंडिया न्यूज, कन्नौज।

Country liquor killed three in Kannauj : कन्नौज के छिबरामऊ में जहरीली शराब पीने से एक ही परिवार के पिता-पुत्र और चाचा की मौत हो गई। शराब पीने वाले एक अन्य युवक की हालत नाजुक बनी हुई है। उसे इलाज के लिए मिनी पीजीआई सैफई में भर्ती कराया गया है। एसपी अरविंद कुमार ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल चल रही है। मृतक अमित की पत्नी के आरोपों पर भी गहनता से जांच हो रही है। शराब में जहरीला पदार्थ मिलाने के मामले पर भी आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। ( Country liquor killed three in Kannauj)

 

ठेके से देसी शराब मंगाई ( Country liquor killed three in Kannauj)

मामला छिबरामऊ के कसावा चौकी क्षेत्र के कठाहार गांव का है। यहां पर जसकरन के घर रविवार को मैनपुरी जिले के रामनगर निवासी पुष्पेंद्र आया था। इस दौरान जसकरन ने रिश्तेदार की खातिरदारी के लिए ठेके से देसी शराब मंगाई। इसके बाद देर शाम जसकरन और उसके लड़के अमित, चाचा राकेश और रिश्तेदार पुष्पेंद्र ने जमकर शराब पी।

शराब में मिलावट करने का आरोप  ( Country liquor killed three in Kannauj)

ग्रामीणों के मुताबिक शराब पीने के कुछ ही देर बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। परिजन आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन अमित और उसके चाचा राकेश की रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं, अमित के पिता जसकरन और रिश्तेदार पुष्पेंद्र को गंभीर हालत में मिनी पीजीआई सैफई ले जाया गया। जहां, इलाज के दौरान जसकरन की भी मौत हो गई। मृतक अमित की पत्नी आरती ने गांव के ही युवक आशिक और प्रांशु पर शराब में मिलावट करने का आरोप लगाया है। आरती ने बताया कि जब उनकी हालात बिगड़ने लगी तो अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, प्रभुदयाल ने बताया कि जहरीली शराब पीने से उनके भाई जसकरन, भतीजे अमित और चचेरे भाई राकेश की मौत हो गई है।

( Country liquor killed three in Kannauj)

Also Read : Yogi to Take Oath as UP CM for 2nd Term on March 25 : योगी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम बदला, जानें अब क्‍या है नई तारीख

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox