होम / Covid Positive Mother-Daughter Escaped: अस्पताल में बेहतर इलाज नहीं मिलने से भागकर घर पहुंचीं कोरोना पॉजिटिव मां-बेटी

Covid Positive Mother-Daughter Escaped: अस्पताल में बेहतर इलाज नहीं मिलने से भागकर घर पहुंचीं कोरोना पॉजिटिव मां-बेटी

• LAST UPDATED : December 13, 2021

इंडिया न्यूज़, नोएडा:
Covid Positive Mother-Daughter Escaped: प्रदेश के नोएडा में सिंगापुर से आईं मां-बेटी के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, लेकिन दोनों रविवार रात वहां से भाग (Covid Positive Mother-Daughter Escaped) निकलीं। जिसके बाद स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस ने घर पहुंचकर दोनों को दोबारा से अस्पताल में भर्ती कराया गया। मां-बेटी ने आरोप लगाया है कि उन्हें अस्पताल में बेहतर इलाज नहीं मिल रहा था, इसलिए वहां से भागी थीं। ओमिक्रोन की आशंका में दोनों के सैंपल जांच के लिए दिल्ली की लैब में भेज दिए गए हैं।

ठीक होने तक दोनों अस्पताल में ही रहेंगी। कोविड अस्पताल के सीएमएस डॉ.सुभाष चंद्रा ने बताया है कि नोएडा में सेक्टर-123 स्थित एक सोसाइटी की रहने वाली महिला (30) और उसकी नाबालिग बेटी दो दिन पहले ही सिंगापुर से लौटी थीं। पता चलने पर स्वास्थ्य विभाग ने उनका RTPCR नमूना लिया, जो पॉजिटिव पाया गया लेकिन महिला के पति की रिपोर्ट निगेटिव आई।

महिला के घर पहुंची पुलिस और स्वास्थ्य विभाग कि टीम Covid Positive Mother-Daughter Escaped

स्वास्थ्य अधिकारियों ने रविवार शाम को मां-बेटी को नोएडा के सेक्टर-39 स्थित कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। महिला ने अस्पताल में सुविधाएं न होने की बात कहते हुए घर जाने के लिए कहा, लेकिन डॉक्टरों ने जाने नहीं दिया। रविवार रात को मौका देखते ही महिला अपनी बेटी के साथ अस्पताल से निकल गई। अस्पताल के स्टाफ को ये बात पता चली तो वहां अफरा तफरी मच गई। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई।

रविवार रात करीब 2 बजे स्वास्थ्य विभाग और पुलिस की टीम महिला के घर पर पहुंची, मां-बेटी मौजूद मिलीं। उन्हें फिर से अस्पताल लाकर भर्ती किया गया। साथ ही दोबारा ऐसा करने पर एफआईआर दर्ज कराने की भी चेतावनी दी। संक्रमित मां-बेटी के दोबारा नमूने लिए गए हैं।

Read More: Omicron threat in UP: विदेशियोें से बढ़ गया हे यूपी में ओमिक्रोन का खतरा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox