होम / Crime In Up : आजमगढ़ में युवक की हत्या कर शव नदी किनारे फेंका

Crime In Up : आजमगढ़ में युवक की हत्या कर शव नदी किनारे फेंका

• LAST UPDATED : January 3, 2022

इंडिया न्यूज, आजमगढ़:

Crime In Up गंभीरपुर थाना क्षेत्र के कोहरौड़ा गांव में एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उसका शव सोमवार की सुबह के मंगई नदी के किनारे मिला तो स्वजनों में कोहराम मच गया।

बाजार जाने के लिए घर से निकले थे Crime In Up

इसी थाना क्षेत्र के खरांटी गांव के रहने वाले चंद्रशेखर (47) पुत्र स्व. रामचंद्र मजदूरी करके परिवार का भरण-पोषण करते थे और पहली जनवरी को घर से बाजार जाने की बात कहकर निकले थे। रात में नहीं पहुंचे तो स्वजन ने इधर-उधर खोजबीन की। पता नहीं चला तो यह सोचकर शांत हो गए कि कहीं रुक गए होंगे, तो सुबह आ ही जाएंगे, लेकिन पूरा दिन इंतजार में बीत गया।लोग दिन भर खोजने के बाद फिर शांत हो गए।

सोमवार की सुबह मिला शव Crime In Up

सोमवार की सुबह फिर खोजबीन के लिए परिवार के लोग निकले और कोहरौड़ा गांव स्थित नदी किनारे भट्ठे के पास पहुंचे, तो झाड़ी में शव देख सन्न रह गए। शरीर पर कई जगह धारदार हथियार से कटे का निशान था। ग्रामीणों ने इसकी सूचना गंभीरपुर पुलिस को दी, तो पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई।

हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी थी।मृतक के चाचा रूपचंद चौहान ने अज्ञात के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। मृतक के तीन पुत्र चित्रांशु (12), उमंग (9) और अंबुज (7) व पुत्री खुशबू (17) हैं। पत्नी चित्रलेखा गांव के ही कंपोजिट विद्यालय में रसोइया का कार्य करती हैं।शव मिलने की जानकारी पर पत्नी और बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया था।

Read More: Pooja Prajapati Driving Electric Bus In Gorakhpur : गोरखपुर में इलेक्ट्रिक बस चलाकर चर्चा में आई पूजा प्रजापति

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox