होम / Death in Road Accident in Muzaffarnagar : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हादसा, 2 भाइयों की एक्सीडेंट में मौत

Death in Road Accident in Muzaffarnagar : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर हादसा, 2 भाइयों की एक्सीडेंट में मौत

• LAST UPDATED : April 30, 2022

इंडिया न्यूज, मुजफ्फरनगर: 

Death in Road Accident in Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर के एक परिवार में रमजान के दौरान करीब आ रही ईद की खुशियां गम में बदल गईं। बहन को ईदी देकर लौट रहे 2 भाइयों की सड़क हादसे में मौत हो गई। दिल्ली-देहरादून हाईवे पर दोनों बाइक सवार भाइयों को ट्रक ने कुचल दिया। भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। मृतक शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव नियाजुपुरा निवासी थे। थाना छपार क्षेत्र के गांव बरला स्थित हाईवे पर दुर्घटना बताई जा रही है। (Death in Road Accident in Muzaffarnagar)

खुशियां मातम में बदल गईं (Death in Road Accident in Muzaffarnagar)

ईद से पहले ही इस परिवार में खुशियां मातम में बदल गईं। दोनों भाई उत्तराखंड के जिला हरिद्वार के कस्बा लक्सर स्थित अपनी बहन ईदी देकर वापस घर लौट रहे थे। पुलिस सूत्रों के अनुसार, शनिवार को थाना छपार क्षेत्र के गांव बरला में दिल्ली देहरादून हाईवे पर भगत जी स्वीट्स के पास हुए हादसे में दोनों युवकों की मौत हो गई।

दोनों की मौके पर ही मौत  (Death in Road Accident in Muzaffarnagar)

छपार थाने के एसएसआई जयवीर सिंह ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव न्याजूपुरा निवासी निसार अहमद के पुत्र आस मौहम्मद और ऐजाज अहमद के साथ यह हादसा हुआ। बताया कि हादसा उस समय जब वे बाइक से बरला पहुंचे तो ट्रक ने उनको अपनी चपेट में ले लिया। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। ट्रक पुलिस को मिल गया है। चालक की तलाश की जा रही है।

(Death in Road Accident in Muzaffarnagar)

ये भी पढ़ेंः  मायावती ने ट्वीट कर कहा, बचकाने बयान न दे अखिलेश यादव

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox