होम / Devar did Sexual Harassment with Widowed : तमंचा दिखाकर विधवा भाभी से दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

Devar did Sexual Harassment with Widowed : तमंचा दिखाकर विधवा भाभी से दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज

• LAST UPDATED : March 20, 2022

इंडिया न्यूज, मैनपुरी।

Devar did Sexual Harassment with Widowed : कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी विधवा के साथ तमंचा के बल पर देवर द्वारा दुष्कर्म के मामले में न्यायालय के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पीड़िता के अनुसार सास-ससुर द्वारा भी आरोपी का सहयोग किया गया। मामला दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक महिला के पति की करीब दो वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है। 28 नवंबर को विधवा घर में लेटी हुई थी, तभी देर रात देवर घर पर आया और जरूरी काम बताते हुए दरवाजा खुलवा लिया। देवर ने आते ही उसके सीने पर तमंचा रख दिया और अपने कमरे में ले गया। वहां तमंचा के बल पर विधवा से दुष्कर्म किया।

सास-ससुर ने भी लिया आरोपी का पक्ष (Devar did Sexual Harassment with Widowed)

घटना के बाद पीड़िता ने सास को सारी बात बताई तो सास-ससुर ने भी आरोपी का पक्ष लेते हुए चुप रहने के लिए कहा। इसके बाद पीड़ित महिला शिकायत लेकर कोतवाली पहुंची, लेकिन वहां भी उसकी कोई सुनवाई नहीं हो सकी। फिर न्याय के लिए पीड़ित महिला ने कोर्ट की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने देवर व सास-ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है। वहीं दूसरी ओर 14 मार्च 2022 को आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र में भी इस प्रकार का मामला सामने आया था, जिसमें घर पर अकेली महिला को देख रिश्ते के देवर ने दुष्कर्म किया।

(Devar did Sexual Harassment with Widowed)

Also Read : Yogi to Take Oath as UP CM for 2nd Term on March 25 : योगी का शपथ ग्रहण कार्यक्रम बदला, जानें अब क्‍या है नई तारीख

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox